हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देहरादून चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर कार की ट्रक से टक्कर, 30 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

By

Published : May 23, 2021, 5:57 PM IST

Updated : May 23, 2021, 7:13 PM IST

देहरादून चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पांवटा साहिब के रैनबैक्सी चौक पर कार के ट्रक से टकराने के कारण एक 30 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 और पांवटा पुलिस को सूचना दी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि एक कार के ट्रक में टकराने से एक युवक की मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Paonta Sahib
फोटो

पांवटा साहिब: देहरादून चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर पांवटा साहिब के रैनबैक्सी चौक पर कार के ट्रक से टकराने के कारण एक 30 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 और पांवटा पुलिस को सूचना दी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरप्रताप सिंह 30 पुत्र जोगिंदर सिंह निवासी पांवटा साहिब अपनी कार से बद्रीपुर से बातापुल की तरफ जा रहा था कि रैनबैक्सी चौक पर कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक से जा टकरा गई, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने बताया कि एक कार के ट्रक में टकराने से एक युवक की मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-सफाई कर्मियों के जज्बे को सलाम, जान की परवाह किए बगैर कर रहे संक्रमित शवों का दाह संस्‍कार

Last Updated :May 23, 2021, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details