हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिरमौर में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर के नाले में गिरने से 2 की मौत, एक ने छलांग लगाई बचाई जान

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jan 18, 2024, 8:14 PM IST

Sirmaur Accident News: हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में एक ट्रैक्टर सड़के से नीचे नाले में जा गिरा. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक युवक ने छलांग... पढ़ें पूरी खबर...

Sirmaur Accident News
दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर.

सिरमौर:हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के शिलाई पुलिस थाना के अंतर्गत एक ट्रैक्टर के सड़क से नीचे नाले में गिरने से चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक ने छलांग लगाकर अपनी जान बचाई. जानकारी के अनुसार चालक गुमान सिंह पुत्र जालम सिंह निासी गांव छितली, डाकघर शावगा तहसील कमरऊ ट्रैक्टरी नंबर यूके 16-8481 में विकास नगर से तुड़ी लेकर आया था. तूड़ी उतारने के बाद चालक गुमान सिंह ट्रैक्टर को चलाकर जाखना की ओर जा रहा था, जिसके पीछे दो लोग और बैठे थे.

इसी बीच जैसे ही चालक एक मोड़ आगे बम्बे लाणी सड़क पर पहुंचा, तो वह ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा. इसके चलते ट्रैक्टर सड़क से करीब 200 मीटर नीचे नाले में जा गिरा, लेकिन इससे पहले ही ट्रैक्टर में पीछे बैठे 15 वर्षीय लक्ष्य पुत्र गीता राम निवासी गांव गुद्दी मानपुर तहसील कमरऊ ने छलांग लगाकर जान बचाई, जिसे हादसे में कोई चोट नहीं आई. वहीं चालक गुमान सिंह और एक अन्य 17 वर्षीय युवक पियुष पुत्र सुंदर सिंह निवासी गांव गुद्दी मानपुर ट्रैक्टर सहित नाले में जा गिरे.

दोनों घायलों को नाले से निकालकर इलाज के लिए जामना के स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रैफर कर दिया गया. हालत गंभीर होने के कारण चालक गुमान सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं घायल पियुष ने भी पांवटा साहिब सिविल अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले में आगामी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें-देशभर में टॉप 10 पुलिस स्टेशनों में चुना गया सदर थाना सोलन, भारत सरकार ने रैंक की जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details