हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पिकअप हादसा फाॅलोअप: मेडिकल कॉलेज में हो रहा इलाज, बिंदल ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

By

Published : Oct 7, 2020, 9:06 AM IST

नाहन विधानसभा के तहत सुरला पंचायत के डुकी गांव में हुए पिकअप सड़क हादसे के 11 घायलों को मंगलवार देर रात नाहन मेडिकल काॅलेज में उपचार के लिए पहुंचाया गया. हादसा मंगलवार देर शाम उस समय हुआ, जब सुरला पंचायत के तारापुर में एक धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने जा रहे लोगों से भरी पिकअप अचानक खाई में लुढ़क गई थी.

पिकअप हादसा
पिकअप हादसा

नाहन:नाहन विधानसभा के तहत सुरला पंचायत के डुकी गांव में हुए पिकअप सड़क हादसे के 11 घायलों को मंगलवार देर रात नाहन मेडिकल काॅलेज में उपचार के लिए पहुंचाया गया. हादसे की सूचना मिलते ही नाहन विधायक डॉ. राजीव बिंदल भी मौके पर पहुंचे और अस्पताल प्रशासन को घायलों को बेहतर उपचार देने के निर्देश जारी किए. विधायक बिंदल ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

पिकअप हादसा.

हादसा मंगलवार देर शाम उस समय हुआ, जब सुरला पंचायत के तारापुर में एक धार्मिक आयोजन में हिस्सा लेने जा रहे लोगों से भरी पिकअप अचानक खाई में लुढ़क गई थी. दुर्घटना की सूचना मिलते ही गांव के लोग मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को नाहन मेडिकल काॅलेज पहुंचाया गया. हादसे की सूचना मिलते ही विधायक बिंदल सहित प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल.

घायलों में 25 वर्षीय दीपक गांव चासी, 15 वर्षीय विनित निवासी गांव तारापुर, 15 वर्षीय पूजा निवासी तारापुरा, 27 वर्षीय पूजा गांव डुकी, 50 वर्षीय राम किशन निवासी तारापुर, 22 वर्षीय मोनिशा निवासी तारापुर, 49 वर्षीय रीता देवी निवासी तारापुर, 25 वर्षीय सोनिया , 42 वर्षीय किरण बाला निवासी तारापुर, निर्मला निवासी तारापुर आदि शामिल है.

वीडियो.

मेडिकल काॅलेज पहुंचे स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि पिकअप सड़क हादसे में 11 जख्मी लोगों को नाहन मेडिकल काॅलेज लाया गया है. बड़ी मुस्तैदी के साथ नाहन मेडिकल कालेज के डॉक्टर उनका इलाज करने में लगे हुए है. प्रशासन की तरफ से घायलों की सब प्रकार की चिंता की जा रही है. इस प्रकार का हादसा बहुत दर्दनाक है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

उधर नाहन पुलिस के मुताबिक हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. घायलों को ग्रामीणों की सहायता से मेडिकल काॅलेज पहुंचाया गया. जांच के बाद ही दुर्घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details