हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla Road Accident: HRTC बस की चपेट में आई महिला, मौत, ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 6:58 PM IST

राजधनी शिमला में फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. सीएमपी चौक के पास HRTC बस की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला सड़क क्रॉस कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. (Road Accident In Shimla)

Woman dies In Shimla Road Accident
शिमला में HRTC बस की चपेट में आने से महिला की मौत

शिमला: राजधनी शिमला में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां आए दिन लोग सड़क हादसे में अपनी जान गवां रहे हैं. ताजा मामला शहर के सीएमपी चौक के पास का है. जहां मंगलवार को एक महिला की एचआरटीसी बस के टक्कर से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला सड़क को क्रॉस कर रही थी तभी सामने से एचआरटीसी की बस नम्बर एचपी 66-1918 आई और महिला को टक्कर मार दी. वहीं, स्थानीय लोगों द्वारा घायल महिला को आईजीएमसी ले जाया जा रहा था, लेकिन महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना मंगलवार दोपहर 12.50 बजे की है. सीएमपी चौक पोस्ट के पास एक महिला एचआरटीसी बस की चपेट में आ गई. जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई है. महिला की पहचान शीला कश्यप पत्नी हीरू राम कश्यप निवासी गांव धार कुफर डाकघर नेरी तहसील व जिला शिमला के तौर पर हुई है. पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

बता दें कि इस हादसे को लेकर अभी पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसमें चालक की ही गलती है या फिर कुछ ओर वजह है इसको लेकर पुलिस हर एक पहलू से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि अगर चालक की लापरवाही सामने आई तो उस पर गाज गिरना तय है. अभी पुलिस की जांच जारी है. वहीं, एसपी संजीव गांधी ने बताया कि यह मामला पुलिस के ध्यान में आया है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, मृतक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें:Shimla News: चलती बस में ड्राइवर को आया चक्कर!, बाल-बाल बची सवारियां, 6 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details