हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में पहुंचे विक्रमादित्य सिंह, चिड़गांव मैदान का नाम वीरभद्र सिंह करने की रखी मांग

By

Published : Jun 22, 2023, 6:38 AM IST

खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह शिमला के चिंड़गांव में आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता समापन समारोह में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चिड़गांव मैदान का नाम वीरभद्र सिंह करने की मांग की. पढ़िए पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

शिमला: यंग स्पोर्ट्स क्लब चिड़गांव द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह पहुंचे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने विक्रमादित्य सिंह का भव्य स्वागत किया और चांदी का मुकुट और मोती की माला भेंट की. इस मौके पर उन्होंने कहा ग्रीन पार्क चिड़गांव मैदान को पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के नाम पर विकसित किया जाना चाहिए.

कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने रोहडू एवं चिड़गांव में लाइब्रेरी खोलने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. उन्होंने कहा चिड़गांव आकर वह प्रसन्न हुए और वह यहां के लोगों की सेवा में सदैव तत्पर हैं. उन्होंने कहा रोहड़ू विधानसभा क्षेत्र की सभी सड़कों का सुधार प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा और बजट में किसी प्रकार की कमी नहीं आएगी. जो ठेकेदार समय पर काम नहीं करेगा, उसके खिलाफ करवाई की जाएगी और उसे बख्शा नहीं जाएगा.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा इस विधानसभा क्षेत्र में इस समय 27 करोड़ की लागत से सड़कें बन रही हैं. आने वाले समय में जल्दी ही 82 करोड़ रुपए की लागत से और भी सड़कों का निर्माण किया जाएगा. इस अवसर पर स्थानीय विधायक एवं मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल ब्राक्टा ने कहा चिड़गांव-धमवाड़ी मार्ग को प्राथमिकता के आधार पर डबल लेन किया जाएगा.

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार हर क्षेत्र का विकास सुनिश्चित कर रही है.
इस मौके पर चिड़गांव क्षेत्र के दूरदराज के लोग, जिसमें मुख्यतः डोडरा क्वार और रोहल क्षेत्र के लोग काफी संख्या में शामिल रहे.
ये भी पढ़ें:सुखविंदर सरकार के गले की फांस बन रहे मंत्रियों के बयान, सीएम को सांसत में डाल रहे कैबिनेट मंत्री

ये भी पढ़ें:27 जून को नशे के खिलाफ ऊना में 'वॉक फॉर लाइफ' कार्यक्रम, राज्यपाल और डिप्टी सीएम समेत हजारों लोग होंगे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details