हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धारा-370 की बात पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ करना देश के साथ विश्वासघात: अनुराग ठाकुर

By

Published : Jun 15, 2021, 7:20 PM IST

Updated : Jun 15, 2021, 7:29 PM IST

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने धारा-370 के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ इस पर दोबारा विचार करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सत्ता से बाहर रहना बिन जल मछली की तरह लग रहा है, मगर धारा-370 की बात पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ करना देश के साथ विश्वासघात है.

Union Minister of State for Finance Anurag Thakur, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर
केंद्रीय वित्त राजमंत्री अनुराग ठाकुर

शिमला:भाजपा के युवा नेता और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने धारा-370 के मुद्दे पर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला है. अनुराग ठाकुर ने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा-370 सदा के लिए दफन हो गई है.

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के कुछ लोग पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ इस पर दोबारा विचार करने की बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि धारा-370 की बात पाकिस्तानी पत्रकारों के साथ करना देश के साथ विश्वासघात है. उन्होंने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा देने के लिए प्रतिबद्ध है.

कांग्रेस शासित राज्यों पर कुप्रबंधन का आरोप

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कोविड-19 महामारी के प्रबंधन में मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि एक ओर जहां केंद्र सरकार ने पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में महामारी के दौर में देश में पीपीई किट, वेंटिलेटर के साथ-साथ दो-दो वैक्सीन बनाने का काम शुरू किया. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस शासित राजस्थान व पंजाब में केंद्र से मिले वेंटिलेटरों का उपयोग नहीं हुआ. राजस्थान ने तो वेंटिलेटर प्राइवेट अस्पतालों को इस्तेमाल को दिए.

वीडियो.

पंजाब ने निजी अस्पतालों को महंगे दामों पर दी वैक्सीन

अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि केंद्र से मिली मुफ्त वैक्सीन को पंजाब ने निजी अस्पतालों को महंगे दामों पर दिया, राजस्थान में वैक्सीन डस्टबिन में मिली. उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दलों की राज्य सरकारों ने पहले कोरोना का टीका खरीदने की अनुमति केंद्र से मांगी, मगर जब खरीद नहीं सके तो फिर केंद्र को खरीद कर देने को कहा.

केंद्र सरकार देश में 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को मुफ्त कोरोना का टीका लगवाएगी. इस साल देश में 216 करोड़ कोरोना टीके की खुराकें उपलब्ध होंगी.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में कल से चलेंगी निजी बसें, सरकार से आश्वासन के बाद ऑपरेटर्स ने लिया फैसला

Last Updated :Jun 15, 2021, 7:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details