हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नवरात्रि के पहले दिन ठियोग में मंदिर जा रहे पिता व 2 बेटियों की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

By

Published : Apr 13, 2021, 6:42 PM IST

Updated : Apr 13, 2021, 7:48 PM IST

ठियोग में नवरात्रि के पहले दिन मंदिर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में पिता और 2 बेटियों की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी की गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी रेफर किया गया है.

three people died in theog.
ठियोग में दर्दनाक हादसा

ठियोग: शिमला जिला के ठियोग में नवरात्रि के पहले दिन कार से मंदिर जा रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे में पिता और दो बेटियों की मौत हो गई जबकि पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

ठियोग में दर्दनाक हादसे में पिता और दो पुत्री की मौत

मंगलवार सुबह करीब 11 बजे माता के दर्शन के लिए राजेश्वर शर्मा अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ कार से ठियोग के बगाघाट गुमटी मंदिर जा रहे थे. इसी दौरान एक मोड़ पर वाहन अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में पिता और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि राजेश्वर शर्मा की पत्नी किरण की हातल गंभीर बताई जा रही है. किरण की नाजुक हालत को देखते हुए IGMC रेफर किया गया है. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल ठियोग में ही रखा गया है.

वीडियो.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय युवक का कहना है कि उन्होंने गाड़ी को गिरते हुए देखा और उनकी मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाया, जिसके बाद पुलिस को भी सूचित किया गया और सभी को गाड़ी से बाहर निकालकर ठियोग अस्पताल भेजा गया.

डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने की मामले की पुष्टि

डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस थाना पर सूचना मिली कि बगाघाट ठियोग के पास एक ऑल्टो k10 कार नंबर एचपी 9 सी 7842 सड़क से नीचे गिर गई है जिसे लेकर पुलिस दल ने मौके पर दुर्घटना का जायजा लिया. उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में राजेश्वर शर्मा पुत्र संत राम निवासी वार्ड नंबर 2 प्रेमघाट ठियोग उम्र 39 साल, सान्या शर्मा, दूसरी सरन्या शर्मा की मौत हो चुकी है. वहीं, किरण उम्र 38 साल पत्नी राजेश्वर शर्मा को अस्पताल लाया गया, जिन्हें गंभीर अवस्था में आईजीएमसी शिमला के लिए रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर के सरौर खड्ड में कार गिरने से 5 लोगों की मौत, दर्शन के लिए मंदिर जा रहा था परिवार

Last Updated : Apr 13, 2021, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details