हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर: दिल्ली से घूमने आए सैलानियों से भरी ट्रैवलर का हुआ एक्सीडेंट, 2 लोगों की मौत

By

Published : Jan 27, 2021, 10:45 PM IST

दिल्ली से शिमला जिला में घूमने आए करीब 11 पर्यटक से भरी की टैंपो ट्रैवलर परमेश्वरी ढाक बागी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. नारकंडा के साथ बागी सड़क पर यह दर्दनाक हादसा पेश सात बजे के करीब पेश आया है. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

concept image
कॉन्सेपट इमेज

रामपुर: जिला के उपमंडल रामपुर में दिल्ली से शिमला जिला में घूमने आए करीब 11 पर्यटक से भरी की टैंपो ट्रैवलर परमेश्वरी ढाक बागी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. नारकंडा के साथ बागी सड़क पर यह दर्दनाक हादसा पेश सात बजे के करीब पेश आया है. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं, घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने नौ लोगों को रेस्क्यू कर अस्पताल भेज दिया और दो शव को निकाल दिया गया. पुलिस जानकारी के अनुसार इस ट्रैवलर में 10 से 11 लोग सवार थे, जिनमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

बता दें कि नारकंडा पर्यटन की दृष्टि से एक खूबसूरत है. जहां पर देश-विदेश से हजारों की संख्या में पर्यटक हर साल घूमने के लिए आते हैं, लेकिन पहाड़ी क्षेत्रों में गाड़ी चलाना इतना आसान नहीं होता है. जिस वजह से लॉकडाउन के बाद कई सड़क हादसे पेश आ चुके हैं. इनमें से ज्यादातर मामले रैश ड्राइविंग के कारण यह मामले सामने आ रहे हैं.

पढ़ें:शिमला के जुब्बल में भीषण अग्निकांड, करोड़ों का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details