हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर गिरोह का सदस्य, पुलिस को कई खुलासों की उम्मीद

By

Published : Dec 7, 2022, 7:01 PM IST

पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर गिरोह
पुलिस ने पकड़ा बाइक चोर गिरोह ()

पुलिस की मुस्तेदी से चोर आए दिन पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामले में शिमला पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. चोर गैंग के एक सदस्य को शिमला के चौपाल में गिरफ्तार किया गया है. (Shimla police caught bike thief)

शिमला: पुलिस की मुस्तेदी से चोर आए दिन पकड़े जा रहे हैं. ताजा मामले में शिमला पुलिस ने एक बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है. चोर गैंग के एक सदस्य को शिमला के चौपाल में गिरफ्तार किया गया. ये युवक कुछ दिन पहले बाइक चुराकर फरार हो गया था. अब ये पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि ये एक बाइक चोर गैंग का सदस्य है. आगामी दिनों में इस मामले में और भी गिरफ्तारी हो सकती है. (Shimla police caught bike thief)

चौपाल चोरी के इरादे से आया था: चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान तपेंद्र चौहान निवासी संगडाह जिला सिरमौर के तौर पर हुई है. पुलिस की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक उक्त आरोपी चौपाल स्पेशल चोरी करने के लिए आया था. इसके अलावा इसके चोरी के मामले में और साथी संलिप्त थे.
अन्य बदमाशों की तलाश जारी:पुलिस ने आरोपी से चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है. फिलहाल पुलिस चोरी की वारदातों में शामिल अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है.बता दें कि चौपाल में पिछले कुछ दिनों में चोरी की घटनाएं बढ़ी हैं. ऐसे में अब पुलिस भी सतर्क हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details