हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Shimla Road Accident: शिमला लोकल बस स्टैंड पर दर्दनाक हादसा, HRTC की चपेट में आया व्यक्ति, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 3, 2023, 12:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आज सुबह एक सड़क हादसा पेश आया. शिमला के लोकल बस स्टैंड में एचआरटीसी बस ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. जिससे व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. (Shimla Road Accident) (Road Accident in Himachal)

Shimla Road Accident
शिमला सड़क हादसा

शिमला: हिमाचल प्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामले में राजधानी शिमला के लोकल बस स्टैंड पर आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है. एक बस की टक्कर लग कर गिर जाने से व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के बाद मौके पर पहुंची शिमला पुलिस मामले की जांच कर रही है.

HRTC ने मारी टक्कर: प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी शिमला में रविवार सुबह एचआरटीसी बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना सुबह करीब 10:40 बजे शिमला लोकल बस अड्डे पर पेश आई है. सुबह बस स्टैंड के निकासी द्वार के पास एचआरटीसी की बस एचपी 63-9786 ने एक व्यक्ति को टक्कर मार दी. बस की टक्कर से व्यक्ति वहीं सड़क पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना मिलते ही शिमला पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हादसे की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

हादसे में मौके पर मौत: बताया जा रहा है कि सुबह बस जब बस अड्डे से निकल रही थी तो वहां काफी लोग भी थे. ऐसे में एक व्यक्ति को बस से टक्कर लग गई और वह गिर गया. गिरने के बाद व्यक्ति बेहोश अवस्था में था. मौके पर मौजूद लोगों ने बस को रोका और व्यक्ति को उठाने की कोशिश की, लेकिन व्यक्ति होश में नहीं आया. तभी मौके पर शिमला पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने व्यक्ति को अस्पताल ले गई. जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत करार दिया. घटना के बाद से बस को रुकवा लिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि लोकल बस स्टैंड में एचआरटीसी बस द्वारा एक व्यक्ति को टक्कर मारने का मामला सामने आया है. जिसमें व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई हैं. शिमला पुलिस द्वारा मामले की शिनाख्त की जा रही है.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Shimla: चिड़गांव में गहरी खाई में गिरी कार, 3 की मौत, 1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details