हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Sep 6, 2021, 6:51 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

news today of himachal pradesh on 6 September
फोटो.

हिमाचल के फ्रंटलाइन वर्कर्स से चर्चा करेंगे पीएम मोदी

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्यकर्मियों और कोविड-19 टीकाकरण के लाभार्थियों से चर्चा करेंगे. यह जानकारी शनिवार को एक आधिकारिक बयान में दी गई.
    पीएम मोदी हिमाचल के फ्रंटलाइन वर्कर्स से चर्चा करेंगे.

हिमाचल में बारिश की संभावना

  • हिमाचल प्रदेश में कई जिलों में आज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में आज से आगामी दो दिनों यानी 8 सितंबर तक मौसम खराब बना रहेगा. मौसम विभाग ने बारिश की वजह से तापमान में गिरावट के साथ ही नदी नालों के जलस्तर बढ़ने की संभावना जताई है.
    हिमाचल में बारिश की संभावना.

गोवा पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद, आज नौसेना के कार्यक्रम में भाग लेंगे

  • राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद रविवार को अपनी तीन दिवसीय यात्रा पर गोवा पहुंचे. इस दौरान वह नौसेना के एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. दोपहर में राष्ट्रपति का विमान डाबोलिम हवाई अड्डे पर पहुंचा जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से बम्बोलिम हेलिपैड ले जाया गया.
    राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का गोवा दौरा.

NEET PG 2021 : आज जारी होगा एडमिट कार्ड

  • नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंट्रेंस टेस्ट (NEET PG 2021) के एडमिट कार्ड आज जारी होगें. नीट पीजी के एडमिट कार्ड नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन्स इन मेडिकल साइंसेस (NBEMS) की तरफ से रिजील किये जाएंगे.
    नीट पीजी के एडमिट कार्ड आज जारी होंगे.

JNU कैंपस आज से छात्रों के लिए खुलेगा, RTPCR रिपोर्ट जरूरी

  • कोरोना काल में बहुत दिनों से बंद पड़ा जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय एक बार फिर से खुलने जा रहा है, जिससे की विश्वविद्यालय में पढ़ रहे छात्रों का इंतजार खत्म होने वाला है. कैंपस में आने वाले छात्रों को कोविड की नेगेटिव रिपोर्ट लाना जरूरी होगा.
    आज से खुलेगा जेएनयू.

पंजाब में आज हड़ताल पर रहेंगे रोडवेज कर्मचारी

  • पंजाब में अपनी मांगों को लेकर रोडवेज और पीआरटीसी के कच्चे कर्मचारी सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे. इसके कारण राज्य की 2000 रोडवेज बसों के संचालन पर पूरी तरह से ब्रेक लग जाएगी. हड़ताल पर जाने वाले कर्मचारियों ने पक्के कर्मचारियों से आंदोलन में सहयोग करने की अपील की है.
    पंजाब में रोडवेज कर्मी हड़ताल पर.

कश्मीर में आज शाम पांच बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप

  • कट्टरपंथी अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी के निधन के पांचवे दिन यानी आज शाम पांच बजे तक घाटी में मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप रहेगी. गृह सचिव की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि पाकिस्तान की ओर से मोबाइल इंटरनेट का इस्तेमाल कर गड़बड़ी फैलाई जा सकती है.
    कश्मीर में शाम पांच बजे तक मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद.

ABOUT THE AUTHOR

...view details