हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Apr 20, 2022, 7:38 AM IST

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर आज बिलासपुर के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे. हिमाचल में मौसम एक बार फिर करवट बदल सकता है. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला ने 22 अप्रैल तक बारिश के साथ अंधड़ चलने की संभावना जताई है. प.बंगाल में बुधवार से होने वाली बिजनेस समिट में पीएम मोदी शामिल नहीं होंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

NEWS TODAY OF HIMACHAL PRADESH
हिमाचल की खबरें

पूर्व कांग्रेस मंत्री रामलाल ठाकुर करेंगे प्रेस वार्ता:कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर आज बिलासपुर के सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता को (Ramlal Thakur press conference in Bilaspur) संबोधित करेंगे. रामलाल ठाकुर हिमाचल में आगामी विधानसभा चुनावों और जनता के मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साध सकते है.

पूर्व कांग्रेस मंत्री रामलाल ठाकुर करेंगे प्रेस वार्ता.

मौसम अपडेट: हिमाचल में 22 अप्रैल तक बारिश की संभावना:हिमाचल प्रदेश में मौसम करवट (Weather Update of Himachal) बदल सकता है. मौसम विभाग ने हिमाचल में चार दिन बारिश की संभावना जताई है. जबकि, मैदानी भागों में अंधड़ को लेकर अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विज्ञान केंद्र शिमला के अनुसार प्रदेश के मध्य और उच्च पर्वतीय कई भागों में 22 अप्रैल तक बारिश के साथ अंधड़ चलने की संभावना है. वहीं, निचले और मैदानी एक-दो भागों में 20 से 22 अप्रैल तक बारिश हो सकती है. इन भागों में अंधड़ चलने का येलो अलर्ट भी जारी किया गया है.

हिमाचल प्रदेश का मौसम.

काशी में मॉरिशस के पीएम जगन्नाथ:मॉरिशस के प्रधानमंत्री प्रविंद जगन्नाथ आज शाम तीन दिवसीय प्रवास पर वाराणसी (Mauritius PM Pravind Jugnauth Varanasi tour) आएंगे. अगले दिन गुरुवार को अपने पिता अनिरुद्ध जगन्नाथ की अस्थियों को गंगा में प्रवाहित करेंगे.

काशी में मॉरिशस के पीएम जगन्नाथ.

बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में पीएम मोदी नहीं होंगे शामिल:प.बंगाल में बुधवार से बिजनेस समिट (Business summit 2022 kolkata) हो रहा है. लेकिन इस कार्यक्रम में पीएम मोदी नहीं जाएंगे. पीएम अभी गुजरात दौरे पर हैं. टीएमसी ने पीएम के रूख की आलोचना की है. टीएमसी ने दावा किया कि ममता ने उन्हें आमंत्रित किया था, इसके बावजूद उन्होंने आना मुनासिब नहीं समझा. दूसरी ओर भाजपा ने दावा किया है कि ममता ने पीएम मोदी को औपचारिक निमंत्रण भेजा ही नहीं था. Bengal global business summit 2022.

बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट में पीएम मोदी नहीं होंगे शामिल.

दिल्ली में आज कोविड प्रतिबंधों को लेकर समीक्षा बैठक:दिल्ली में एक बार फिर कोरोना संक्रमण दर में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. इसे देखते हुए बुधवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की समीक्षा बैठक होनी है.

दिल्ली में आज कोविड प्रतिबंधों को लेकर समीक्षा बैठक.

दिल्ली : आज जहांगीरपुरी में हटाया जाएगा अतिक्रमण:हनुमान जयंती के मौके पर शोभा यात्रा पर पथराव होने के कारण सुर्खियों में आए जहांगीरपुरी (Jahangirpuri violence Delhi) में अतिक्रमण हटाने के लिए कई विभागों ने संयुक्त कार्यक्रम तय किया है. बुधवार से बृहस्पतिवार तक चलने वाले इस कार्यक्रम के लिए उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने दिल्ली पुलिस से सहयोग मांगा है.

दिल्ली : आज जहांगीरपुरी में हटाया जाएगा अतिक्रमण.

IPL 2022: आज DC और PBKS के बीच मुकाबला:आईपीएल 2022 में आज यानी बुधवार को इस लीग का 32वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच (Today IPL match) खेला जाएगा. यह मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा.

Today IPL match.

ABOUT THE AUTHOR

...view details