हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWS TODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Dec 17, 2022, 6:25 AM IST

हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह आज और कल दिल्ली में रहेंगे. इस दौरान दिल्ली में बैठकों में व्यस्त रहेंगे. मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर आलाकमान से उनकी चर्चा हो सकती है. वहीं, पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन. इसके अलावा जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास.

NEWS TODAY
NEWS TODAY

सीएम सुखविंदर सिंह आज दिल्ली में रहेंगे:हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह आज और कल दिल्ली में रहेंगे. इस दौरान दिल्ली में बैठकों में व्यस्त रहेंगे. मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर आलाकमान से उनकी चर्चा हो सकती है.

सीएम सुखविंदर सिंह आज दिल्ली में रहेंगे

बीजेपी का बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन: भारतीय जनता पार्टी आज देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पीएम नरेंद्र मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी के खिलाफ यह विरोध प्रदर्शन होगा. देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा.

बीजेपी का बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन

GST काउंसिल की 48वीं बैठक: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की अध्यक्षता में गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) काउंसिल की 48वीं बैठक वीडियो कांफ्रेन्स के जरिए होगी. पिछली GST काउंसिल की बैठक 28 और 29 जून को चंडीगढ़ में आयोजित की गई थी.

GST काउंसिल की 48वीं बैठक

श्रद्धा हत्याकांड में सुनवाई: श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला द्वारा दिल्ली के साकेत कोर्ट में दायर जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी. आफताब पूनावाला ने अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे और उन्हें दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में फेंक दिया था.

श्रद्धा हत्याकांड में सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट में विंटर वेकेशन:सुप्रीम कोर्ट में आज से विंटर वेकेशन शुरू हो रहे हैं. इसके बाद कोर्ट 2 जनवरी से दोबारा खुलेगी. 1 जनवरी तक कोई भी वेकेशन बेंच भी नहीं होगी.

सुप्रीम कोर्ट में विंटर वेकेशन

AUS vs SA:ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट आज से खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका अगर इस सीरीज को जीत लेती है तो भारत के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में पहुंचने की उम्मीद लगभग खत्म हो जाएगी.

AUS vs SA

IND Vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला चटगांव में खेला जा रहा है. आज मुकाबले का चौथा दिन है. आखिरी सत्र में भारतीय टीम ने अपनी पारी घोषित करते हुए बांग्लादेश को जीत के लिए 513 रनों का लक्ष्य दिया है. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक 12 ओवरों में 42 रन बना लिए हैं. शंटो 25 व जाकिर हसन 17 रनों पर खेल रहे हैं.

IND Vs BAN

ABOUT THE AUTHOR

...view details