हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

27 दिसंबर 2022: जानिए देश और प्रदेश में आज क्या रहेगा खास

By

Published : Dec 27, 2022, 6:35 AM IST

हिमाचल प्रदेश सहित आज देश के सभी राज्यों में कोरोना से वापस जंग जीतने के लिए सरकारी अस्पतालों में मॉक ड्रिल आयोजित की जाएगी. इसके अलावा आज से मदर डेयरी ने 2 रुपए महंगा धूध देने का ऐलान किया है. वहीं, हिमाचल का मौसम आज शुष्क रहेगा. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

27 दिसंबर 2022
27 दिसंबर 2022

आज कोरोना से निपटने के लिए मॉक ड्रिल:कोराना से जीतने के लिए आज हिमाचल सहित देश के सरकारी अस्पतावों में मॉक ड्रिल होगी. केंद्र ने राज्यों को इस संबंध में एडवाइजरी जारी कर रखी है.

कोरोना से निपटने के लिए मॉक ड्रिल

हिमाचल में मौसम शुष्क बना रहेगा: हिमाचल में आज मौसम शुष्क बना रहेगा. मौसम विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक कल यानी 28 दिसंबर तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. 29 दिसंबर से मौसम में बदलाव होगा.

हिमाचल में मौसम शुष्क बना रहेगा

सियोम नदी पर स्टील ब्रिज सियोम का लोकार्पणः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज ब्रह्मांक परियोजना के तहत अरुणाचल प्रदेश के अलोंग-यिंगकिओंग रोड में सियोम नदी पर बने 100 मीटर लंबा स्टील ब्रिज सियोम समेत 27 अन्य परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

सियोम नदी पर स्टील ब्रिज सियोम का लोकार्पण

मदर डेयरी दूध के बढ़ेंगे के दामःमदर डेयरी ने दूध के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. 27 दिसंबर आज से मदर डेयरी के दूध के दाम बढ़ने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मदर डेयरी के दूध के दाम 2 रुपए महंगा मिलेगा. हालांकि, गाय के दूध और टोकन दूध के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

मदर डेयरी दूध के बढ़ेंगे के दाम

पहली मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट करेंगी ज्वाइनिंगःदेश की पहली मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट सानिया मिर्जा 27 दिसंबर यानी आज बतौर पायलट पुणे में ज्वाइन करेंगी. सानिया उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के छोटे से गांव की रहने वाली है. वो टीवी मैकेनिक की बेटी हैं.

पहली मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट करेंगी ज्वाइनिंग

Redmi K60 सीरीज होगी लॉन्चःXiaomi कंपनी आज Redmi K60 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, कंपनी इस सीरीज को पहले चीन में पेश करेगी और उसके बाद अन्य देशों में यह फोन उपलब्ध होंगे.

Redmi K60 सीरीज होगी लॉन्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details