हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

MLA अनिरुद्ध सिंह ने कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के लिए भेजी कोरोना बचाव किट, लोगों से की ये अपील

By

Published : May 27, 2021, 8:04 PM IST

शिमला के कसुम्पटी से विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कोरोना बचाव किट ओर ऑक्सीजन के 10 सिलेंडर अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए भेजे हैं. इस किट में ऑक्सीमीटर कोरोना संक्रमितों मरीजों के लिए दवाइयां शामिल हैं. इसके साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर भी पंचायतों को भेजे गए हैं जिन्हें लोगों को निशुल्क मुहैया करवाया जाएगा. विधायक अनिल सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर आवश्यकता अनुसार लोगों को निशुल्क घर पर उपलब्ध करवाए जाएंगे.

mla Anirudh Singh sent corona defence kit
फोटो.

शिमला: कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में शिमला के कसुम्पटी से विधायक अनिरुद्ध सिंह ने कोरोना बचाव किट और ऑक्सीजन के 10 सिलेंडर अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए भेजे हैं. वीरवार को विधानसभा परिसर से कसुम्पटी के पंचायत प्रतिनिधियों को यह किट दी गई और इसे लोगों तक पहुंचाने का आग्रह किया गया.

इस किट में ऑक्सीमीटर कोरोना संक्रमितों मरीजों के लिए दवाइयां शामिल हैं. इसके साथ ही ऑक्सीजन सिलेंडर भी पंचायतों को भेजे गए हैं जिन्हें लोगों को निशुल्क मुहैया करवाया जाएगा. विधायक अनिल सिंह ने कहा कि ऑक्सीजन सिलेंडर आवश्यकता अनुसार लोगों को निशुल्क घर पर उपलब्ध करवाए जाएंगे.

कोरोना के मामलों का बढ़ना चिंता का विषय

अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि कोरोना के मामलों का बढ़ना चिंता का विषय है. ऐसे में संक्रमित व्यक्ति या परिवार की हर संभव सहायता की जानी चाहिए. कोरोना संक्रमित व्यक्ति का मनोबल बढ़ाने के साथ ही एक दूसरे का सहयोग करना चाहिए. उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों से अपील करते हुए कहा कि यदि किसी व्यक्ति में कोरोना संक्रमित से जुड़े कोई लक्षण नजर आते हैं तो तुरंत उन्हें उपचार उपलब्ध करवाना सुनिश्चित करें.

वीडियो

वैक्सीनेशन पर उठाए सवाल

वहीं, अनिरुद्ध सिंह वैक्सीनेशन को लेकर भी सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा कि प्रदेश में जिस रफ्तार से 18 साल से ऊपर के व्यक्तियों को वैक्सीन लगाई जानी चाहिए वह नहीं लगाई जा रही है. ऐसे में संक्रमण का ज्यादा खतरा बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें:चांद की बातें करता है बेटा.. पिता ने जन्मदिन पर अमेरिकी कंपनी से मून पर खरीदे 2 प्लॉट

ABOUT THE AUTHOR

...view details