हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह को बड़ी जिम्मेदारी, असम में कांग्रेस की स्टार प्रचारक सूची में शामिल

By

Published : Mar 14, 2021, 5:29 PM IST

शिमला की कसुम्पटी विधानसभा सीट से विधायक अनिरुद्ध सिंह को असम में कांग्रेस के प्रचार के लिए बड़ी जिम्मेदारी मिली है. हिमाचल से अनिरुद्ध सिंह ही एक मात्र नेता है जो असम में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे.

Photo
फोटो

शिमला:असम विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी ने 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इस लिस्ट में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत 30 स्टार प्रचारकों के नाम शामिल हैं.

असम में कांग्रस के स्टार प्रचारक बने अनिरुद्ध सिंह

स्टार प्रचारकों की सूची में हिमाचल कांग्रेस के नेता और कसुम्पटी से कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह भी शमिल हैं. हाल ही में कांग्रेस विधायक अनिरुद्ध सिंह को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का सचिव नियुक्त किया गया था और असम में उन्हें सह प्रभारी बनाया गया था. अनिरुद्ध सिंह एक महीने से असम में ही पार्टी के लिए कार्य कर रहे हैं और अब कांग्रेस आलाकमान ने उन्हें स्टार प्रचार की सूची में शामिल किया है.

कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची

हिमाचल से सिर्फ सिंह को मिली स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी

हिमाचल से अनिरुद्ध सिंह ही एक मात्र नेता हैं जो असम में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगे. बता दें कि अनिरुद्ध सिंह शिमला कसुम्पटी विधानसभा से दूसरी बार चुनाव जीते हैं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी में भी कई पदों पर रहे हैं. वहीं, अब अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी में उन्हें सचिव बनाया गया है.

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार को करेंगे 5 खनन चेक पोस्ट का वर्चुअल लोकार्पण

ABOUT THE AUTHOR

...view details