हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

2 जून से लापता शख्स का शव सतलुज नदी में मिला, महिंद्रा फाइनेंस में करता था काम

By

Published : Jun 6, 2023, 7:03 AM IST

रामपुर बुशहर के नोगली से 2 जून से लापता एक शख्स की लाश सतलुज नदी से बरामद हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला. जिसके बाद से पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक की पहचान वीरेंद्र भारद्वाज निवासी रामपुर के रूप में हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रामपुर:2जून से रामपुर बुशहर के नोगली से लापता एक व्यक्ति का शव सतलुज नदी में मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव निरथ के समीप सतलुज नदी से बाहर निकाला. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान वीरेंद्र भारद्वाज (38 वर्ष) कर्मचारी महिंद्रा फाइनेंस, निवासी रामपुर के रूप में हुई है.

बता दें कि वीरेंद्र भारद्वाज बीते 2 जून से नोगली से लापता चल रहा था. पहले परिजनों ने अपने स्तर पर वीरेंद्र को खोजने का प्रयास किया, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगने पर 3 जून को परिजनों ने पुलिस थाना रामपुर में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस पूरी गहनता के साथ युवक की खोजबीन में जुट गई.

पुलिस ने वीरेंद्र के संभावित सभी ठिकानों के साथ सतलुज नदी में उसे खोजने का प्रयास किया. इसी दौरान पुलिस को बीते सोमवार दोपहर को सतलुज नदी में एक शव देखे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया.

इस दौरान पुलिस ने परिजनों को अस्पताल बुलाया. जहां परिजनों ने वीरेंद्र की पहचान की. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. वही वीरेंद्र का शव सतलुज नदी से बरामद होने के बाद पुलिस ने मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दी है.
ये भी पढ़ें:पांवटा के टोंस नदी में 15 वर्षीय किशोर की डूबने से मौत, एसडीआरएफ ने निकाला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details