हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा बीजेपी का नारा तो यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

By

Published : May 22, 2023, 5:37 PM IST

Updated : May 22, 2023, 5:45 PM IST

Cabinet Minister Vikramaditya Singh
विक्रमादित्य सिंह (फाइल फोटो).

हिमाचल प्रदेश सरकार में मंत्री विक्रमादित्य सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. विक्रमादित्य सिंह जैसे ही कोई पोस्ट लिखते हैं तो हजारों की संख्या में लोगों के कमेंट आते हैं जिसमें वे अपनी क्षेत्र की समस्याओं के बारे में लिखते हैं. इसी कड़ी में विक्रमादित्य सिंह ने पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने सबका साथ सबका विकास लिख दिया. फिर क्या था... सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट की बरसात कर दी है. पढ़ें पूरी खबर...

शिमला:कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो समय-समय पर अपने काम या किसी मुद्दे पर अपनी राय सोशल मीडिया के जरिये देते रहते हैं. इस बार भी विक्रमादित्य सिंह ने एक पोस्ट अपने फेसबुक पेज से पोस्ट की, यहां तस्वीरों के साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिख दिया जिस पर अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं.

विक्रमादित्य सिंह ने क्या पोस्ट किया-हाल ही में विक्रमादित्य सिंह ने अपने विभाग से जुड़े अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने बैठक की कुछ तस्वीरों के साथ ही उन्होंने सबका साथ सबका विश्वास सबका विकास लिख दिया. साथ में उन्होंने जय श्री राम भी लिखा. वैसे विक्रमादित्य सिंह अपनी पोस्ट में जय श्री राम लिखते रहे हैं, लेकिन बीजेपी का सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास वाला नारा उन्होंने पहली बार लिखा है.

  • e-in-picture; web-share">

यूजर्स कर रहे हैं तरह-तरह के कमेंट- विक्रमादित्य सिंह की फेसबुक पोस्ट पर कई कमेंट आ रहे हैं. इनमें कुछ उनके चाहने वाले भी हैं तो कुछ आम लोग जो अपनी समस्याओं पर सवाल पूछ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास एक बार फिर से भाजपा सरकार आपके सहयोग से...हालांकि कुछ यूजर्स ने अपने इलाके की सड़कों की दशा सुधारने का आग्रह भी कमेंट में किया है. हमेशा की तरह कुछ समर्थकों ने उन्हें राजा साहब कहकर संबोधित किया है तो कई ने उनको जिंदाबाद कहा है.

कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह की सोशल मीडिया पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट.

इससे पहले भी विक्रमादित्य सिंह बेबाक पोस्ट अलग-अलग मुद्दों पर करते रहे हैं. 13 मई को कर्नाटक चुनाव की मतगणना के बाद उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस के नतीजों की तुलना बजरंग बली और बजरंग दल से की थी और उस पोस्ट में भी जय श्री राम लिखा था. इसके अलावा उन्होंने पोस्ट किया था कर्नाटक को जय श्री राम, जय कांग्रेसइन दोनों पोस्ट पर भी यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट किए थे. कुछ ऐसे कमेंट भी थे जिसमें विक्रमादित्य सिंह को शब्दों के चयन की नसीहत तक दी गई थी.

नितिन गडकरी की कर चुके हैं तारीफ-विक्रमादित्य सिंह इससे पहले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की भी खुलकर तारीफ कर चुके हैं. वे हिमाचल के विकास में सभी के सहयोग की बात भी अपने फेसबुक पन्ने पर लिखते रहे हैं.

Read Also-हिमाचल के इस गांव में 10 वर्षों से शराब प्रतिबंधित, आज भी युवा पीढ़ी ने नियम को रखा है कायम

Last Updated :May 22, 2023, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details