हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

संजौली में तेज रफ्तार कार ने कुचला युवक, गंभीर हालत में IGMC में किया दाखिल

By

Published : Aug 21, 2020, 10:20 PM IST

शिमला के उपनगर संजौली में एक तेज रफ्तार कार ने एक व्यक्ति को कुचल दिया. इस हादसे में युवक को गंभीर चोटें आई है. जिसे स्थानीय लोगों ने आईजीएमसी में भर्ती करवाया है.

संजौली में कार ने कुचला युवक
सड़क हादसे में घायल युवक

शिमला: राजधानी में पुलिस की सख्ती के बाद भी लोग तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना नहीं छोड़ रहे हैं. शुक्रवार को शिमला के उपनगर संजौली में एक तेज रफ्तार गाड़ी ने राहगीर को कुचल दिया. इस हादसे में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है.

बता दें कि संजौली शिमला का भीड़-भाड़ वाला इलाका है. शुक्रवार देर शाम को संजौली चौक के पास एक तेज रफ्तार कार ने सड़क पर चल रहे युवक को बुरी तरह कुचल दिया. इस घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को आईजीएमसी पहुंचाया. जहां युवक का उपचार चल रहा है.

घायल युवक की पहचान अनिल निवासी संजौली के रूप में हुई है. पीड़ित शुक्रवार शाम अपने घर वापस का रहा था, इस दौरान एक कार ने उसको जोरदार टक्कर मारी दी. जिसके बाद कार उसके पैर पर चढ़ गई. बताया जा रहा है कि गाड़ी एक युवती चला रही थी. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. गौर रहे कि संजौली इस तरह के पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इन घटनाओं से प्रशासन के साथ-साथ वाहन चालक भी कोई सबक नहीं लेते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details