हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल सरकार ने एक IAS अधिकारी को दिया अतिरिक्त कार्यभार, एक HAS को किया रिडेजिगनेट

By

Published : Jan 17, 2023, 5:51 PM IST

Transfer in Himachal
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (फाइल फोटो). ()

himachal pradesh administrative reshuffle: प्रदेश सरकार ने एक आईएएस अधिकारी को अतिरिक्त कार्यभार दिया है, जबकि एक एचएएस अधिकारी को रिडेजिगनेट किया गया है. सरकार ने आज इसकी अधिसूचना जारी की है. पढ़ें पूरी खबर...

शिमला: हिमाचल सरकार ने एक आईएएस अधिकारी को अतिरिक्त कार्यभार दिया है, जबकि एक एचएएस अधिकारी को रिडेजिगनेट किया गया है. सरकार ने आज इसकी अधिसूचना जारी की है. सरकार ने 2002 बैच के आईएएस अधिकारी और सचिव शिक्षा एवं आईटी अभिषेक जैन को सचिव तकनीकी शिक्षा का अतिरिक्त कार्य भार दिया है. पहले तकनीकी शिक्षा का कार्यभार आईएएस अधिकारी अमिताभ अवस्थी के पास था, जिनको इससे अब कार्यमुक्त कर दिया गया है.

अधिसूचना की कॉपी.

अभिषेक जैन हाल ही में केंद्र से प्रतिनियुक्ति से लौटे हैं. सरकार ने प्रतिनियुक्ति से लौटने के बाद उनको पहली नियुक्ति सचिव शिक्षा एवं आईटी के तौर पर दी थी, लेकिन इसके साथ वह अब तकनीकी शिक्षा का अतिरिक्त कार्यभार भी देखेंगे.

अधिसूचना की कॉपी.

सरकार ने एचएएस अधिकारी रॉबिन जार्ज को रिडेजिगनेट किया

राज्य सरकार ने 2015 बैच के एचएएस अधिकारी रॉबिन जार्ज को रिडेजिगनेट किया है. रॉबिन जार्ज ग्रामीण अभी तक ग्रामीण विकास विभाग में संयुक्त निदेशक के तौर पर कार्य कर रहे थे और उनको विभाग में अतिरिक्त निदेशक के तौर पर रिडिगनेट किया गया है. सरकार ने इस बारे में आज अधिसूचना जारी कर दी.

ये भी पढ़ें-HRTC Volvo Fare: एचआरटीसी की वोल्वो बसों के किराए में 30 फीसदी तक छूट

ABOUT THE AUTHOR

...view details