हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल में BJP के सभी निगम और बोर्ड के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के कार्यों की होगी समीक्षा: अविनाश राय खन्ना

By

Published : Mar 22, 2021, 1:25 PM IST

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि सरकार के सभी निगम एवं बोर्ड के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष की समीक्षा की जाएगी. खन्ना ने कहा की हिमाचल प्रदेश के निगम एवं बोर्डों के साथ कई लाभार्थी योजनाएं जुड़ी हैं और इन योजनाओं को धरातल तक ले जाकर लोगों को इन योजनाओं का लाभ पहुंचाने का दायित्व निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों का है, जिसके लिए उनको अधिक से अधिक प्रयास करना चाहिए.

Himachal BJP meeting in shimla
फोटो

शिमलाः सरकार के सभी निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष की समीक्षा की जाएगी. बोर्ड के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष जिस प्रकार से प्रदेश में कार्य कर रहे हैं उससे प्रदेश की जनता को बल मिल रहा है.

भाजपा प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा कि शिमला प्रवास के दौरान उन्होंने निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के साथ एक बैठक की है, जिसमें कई विषयों पर चर्चा की गई थी. उन्होंने कहा कि निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष संगठन एवं सरकार का महत्वपूर्ण हिस्सा है जोकि जनता और सरकार के बीच में एक कड़ी का काम करता है.

सरकार घर-घर पहुंचाएंगी महिला सशक्तिकरण की नीतियां

अविनाश राय खन्ना ने कहा की हिमाचल प्रदेश के निगम एवं बोर्डों के साथ कई लाभार्थी योजनाएं जुड़ी है और इन योजनाओं को धरातल तक ले जाकर लोगों को इन योजनाओं का लाभ पहुंचाने का दायित्व निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों का है, जिसके लिए उनको अधिक से अधिक प्रयास करना चाहिए.

उन्होंने बताया कि महिला सशक्तिकरण को लेकर हिमाचल प्रदेश सरकार कटिबद्ध है, जिसको लेकर समय-समय पर शुद्ध नीतियां बना रही है. उन्होंने बताया कि निगम एवं बोर्डों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष लगातार प्रवास भी करेंगे और केंद्र में मोदी सरकार एवं प्रदेश में जयराम सरकार की नीतियों को घर-घर पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़े:-सुंदरनगर विधायक ने अधिकारियों के साथ की जंगल की सफाई, लोगों से की ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details