हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मौत के मुंह से ऐसे वापस लौटा जैकी, सो रहे डॉगी को उठा ले गया था तेंदुआ

By

Published : Oct 18, 2019, 11:54 PM IST

शिमला के शनान में कुत्ते को उठा ले गया था तेंदुआ. सीसीटीवी में कैद हो गई थी पूरी घटना. तेंदुए के चंगुल छूटकर जिंदा बचा जैकी.

dog escaped

शिमलाः 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय' ये कहावत शिमला के शनान में तेंदुए द्वारा उठाए गए कुत्ते जैकी पर सटीक बैठती है. बीते दिनों शिमला के शनान में सुबह के समय घर के बाहर सो रहे लेब्रा डॉग को घर से उठा कर तेंदुआ उठा के ले गया. ये सारा मामला घर मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में तेंदुए ने सो रहे कुत्ते जैकी को दबोचा और घर वालों के शोर मचाने पर तेंदुआ कुत्ते को उठाकर ले गया. घर के लोग बाहर आ गए और तेंदुए के पीछे भागे. गनीमत ये रही कि तेंदुए के जबड़े में कुत्ते का गला नहीं आया. उसके जबड़े में जैकी का कंधा आया और जैकी खुद को छुड़ाने में कामयाब रहा.

वीडियो.

कुत्ते के मालिक प्रकाश का कहना है कि लेब्रा नस्ल के इस कुत्ते का नाम जैकी है. जैकी उस दिन घर के बाहर सो रहा था और अचानक तेंदुए ने कुत्ते को पकड़ लिया और वो बचने में कामयाब रहा. तेंदुए ने जैकी को कई जगह से जख्मी कर दिया है. जख्म भर रहे हैं लेकिन जैकी अब भी डरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details