हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

CM सुक्खू ने भारत जोड़ो यात्रा को सफल बताया, कहा: अब 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू करेगी कांग्रेस

By

Published : Jan 19, 2023, 10:00 PM IST

Updated : Jan 20, 2023, 6:09 AM IST

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ()

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारत जोड़ो यात्रा को सफल बताया है. शिमला पहुंचने पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद राहुल गांधी के साथ 25 किलोमीटर पैदल चले हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने देश की जनता का दिल जीता है. भारत जोड़ो यात्रा को देश में जबरदस्त समर्थन मिला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू करेगी.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू.

शिमला:मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भारत जोड़ो यात्रा को सफल बताया है. शिमला पहुंचने पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि वह खुद राहुल गांधी के साथ 25 किलोमीटर पैदल चले हैं. उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने देश की जनता का दिल जीता है. भारत जोड़ो यात्रा को देश में जबरदस्त समर्थन मिला है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू करेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस अभियान को प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्रों में चलाया जाएगा, जिसके माध्यम से पार्टी लोगों से संवाद करेगी. उन्होंने कहा कि इस अभियान का मकसद देश से नफरत, हिंसा और और भय की भावना को दूर करना है. उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से पार्टी लोगों से सीधा संवाद करेगी.
उल्लेखनीय है कि कांगड़ा के इंदौरा से गुजरी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, मंत्रीमंडल के सदस्य पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहे हैं. इसके बाद अब मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी शिमला लौट आए हैं.

हिमाचल में बर्फबारी से निपटने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार बर्फबारी से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. बर्फबारी से प्रभावित जिलों के अधिकारियों को स्थिति से निपटने के निर्देश दिए गए हैं, जिससे कि स्थानीय लोगों और बाहर से आने वाले सैलानियों को कोई दिक्कत न हो. वहीं, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का कार्यकाल बढ़ाने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जेपी नड्डा हिमाचल से हैं, उन्होंने कार्यकाल बढ़ाए जाने को लेकर उनको बधाई दी.

ये भी पढ़ें:सोशल मीडिया पर छाई CM सुखविंदर और भाजपा नेताओं की गर्मजोशी, महेंद्र सिंह व राकेश पठानिया से प्यार भरी मुलाकात

Last Updated :Jan 20, 2023, 6:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details