हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीएम सुक्खू को याद कर मां संसार देई हुईं भावुक, बेटे के स्वास्थ्य की सता रही चिंता

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 10, 2023, 5:41 PM IST

Updated : Nov 10, 2023, 7:11 PM IST

CM Sukhwinder Sukhu health Update: सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू के स्वास्थ्य को लेकर उनकी मां संसार देई को चिंता सता रही है. अपने बेटे को याद कर वो भावुक हो गईं. वहीं, वो सीएम सुक्खू के स्वास्थ्य लाभ के लिए भगवान से प्रार्थना कर रही हैं. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
सीएम सुक्खू को याद कर मां संसार देई हुईं भावुक

सीएम सुक्खू को याद कर मां संसार देई हुईं भावुक

हमीरपुर:सीएमसुखविंदर सिंह सुक्खू का पिछले 10 दिनों से दिल्ली एम्स इलाज चल रहा हैं. ऐसे में सीएम की मां संसार देई और परिजनों को उनकी चिंता सता रही है. अपने बेटे का हालचाल जानने के लिए संसार देई परेशान हैं. सीएम को याद कर उनकी मां भावुक हो जाती है. वहीं, भगवान से वो बेटे के स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही है.

मुख्यमंत्री सुक्खू एम्स दिल्ली में उपचाराधीन है. सीएम की बुजुर्ग मां अपने बेटे सुक्खू का हालचाल जाने के लिए बैचेन हैं. सीएम सुक्खू के गांव भंबडा में उनकी मां संसार देई दिन रात बेटे के स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रही हैं. भंबडा गांव में पत्रकारों से बातचीत के दौरान संसार देई की आंखें भर आई. उन्होंने बेटे के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. साथ ही इस बार दीवाली पर बेटे के घर नहीं आने का भी उन्हें मलाल है.

80 वर्षीय संसार देई ने भावुक होकर कहा कि सीएम सुक्खू ने उन्हें फोन पर कहा कि अब वे ठीक हैं और जल्द घर आएंगे. संसार देई ने बताया कि सीएम सुक्खू को हिमाचल की भी चिंता है. उन्होंने कहा मां को बेटे की बहुत चिंता होती है. जब किसी से सुक्खू का हाल समाचार मिल जाता है तो, दिल को तसल्ली हो जाती है. संसार देई ने कहा उन्होंने बेटे को ऐसी शिक्षा दी है कि जो हिमाचल प्रदेश का भला करेगा.

संसार देई ने कहा हिमाचल में चिट्टा का नशा बहुत बढ़ गया है. नशे से सभी को दूर रहना चाहिए. बेटे को सीएम की कुर्सी मिली है. ऐसे में उसे झूठ नहीं बोलना, रिश्वत नहीं खानी और हमेशा अच्छा काम करना है. काबलियत के आधार पर ही युवाओं को नौकरियां मिलनी चाहिए. बिना काबलियत किसी को नौकरी नहीं मिल सकती है.

मुख्यमंत्री के बड़े भाई राजीव सिंह ने कहा कि बीते दिन ही सीएम सुक्खू से उनकी बात हुई थी. अब वे स्वस्थ हैं और एक या दो दिनों में हिमाचल लौटने वाले हैं. उन्होंने बताया कि कई दिनों तक बीमारी की हालत में भी सुक्खू ने दिल्ली में भी कामकाज निपटाया है. ताकि प्रदेश का काम प्रभावित न हो.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज शिमला नहीं लौट पाएंगे. दिल्ली में खराब मौसम की वजह से हेलीकॉप्टर की उड़ान संभव नहीं हो पाया. शनिवार सुबह अगर मौसम साफ रहा तो सीएम सुक्खू दिल्ली से शिमला के लिए उड़ान भरेंगे. मौसम पर ही सीएम सुक्खू के हेलीकॉप्टर की उड़ान निर्भर करेगी.

ये भी पढ़ें:केंद्र सरकार हिमाचल की जनता से ले रही हार का बदला, जयराम ठाकुर झूठ बोलने की मशीन: कांग्रेस

Last Updated : Nov 10, 2023, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details