हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

'सभी जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनावों में भाजपा की जीत, 2022 में फिर बनाएंगे सरकार'

By

Published : Feb 6, 2021, 10:01 PM IST

अभी तक हुए जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनावों में भाजपा ने जीत हासिल की है और सभी सात जिलों में हुए चुनावों में भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ही काबिज हुए हैं.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी और जयराम ठाकुर की सरकार में स्थापित हो चुका है.सुरेश कश्यप ने सभी जिला परिषद एवं बीडीसी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों को उनके नव दायित्व के लिए शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनावों में जितने भी चुनाव हुए हैं वह पारदर्शिता के साथ हुए हैं और इसमें पूर्ण लोकतांत्रिक प्रक्रिया का ध्यान रखा गया है.

BJP state president Saresh Kashyap
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सरेश कश्यप

शिमलाःअभी तक हुए जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष चुनावों में भाजपा ने जीत हासिल की है और सभी सात जिलों में हुए चुनावों में भाजपा समर्थित अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ही काबिज हुए हैं. साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सरेश कश्यप ने दावा किया कि पंचायती राज चुनावों में 75 प्रतिशत से ज्यादा बीजेपी के समर्थित उम्मीदवार जीते हैं.

2022 में फिर से भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जनता का विश्वास भारतीय जनता पार्टी और जयराम ठाकुर की सरकार में स्थापित हो चुका है. यह चुनाव अपने आप में ही एक बड़ा संकेत देते हैं कि 2022 में फिर से भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में विजय स्थापित करेगी. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता को पूरा भरोसा है और हिमाचल प्रदेश सरकार सर्वस्पर्शी रूप से काम कर रही है.

बीडीसी के चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी के 75 प्रतिशत से अधिक अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष

उन्होंने दावा किया कि बीडीसी के चुनावों में भी भारतीय जनता पार्टी के 75 प्रतिशत से अधिक अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष जीत के आए हैं. जिला सिरमौर के जिला परिषद पद पर भी भाजपा ने कब्जा जमा लिया है. यह अपने आप में ही एक ऐतिहासिक जीत है. इसी के साथ-साथ आज पच्छाद बीडीसी में भारतीय जनता पार्टी ने जीत हासिल की है.

भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश

सुरेश कश्यप ने सभी जिला परिषद एवं बीडीसी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों को उनके नव दायित्व के लिए शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में पंचायती राज चुनावों में जितने भी चुनाव हुए हैं वह पारदर्शिता के साथ हुए हैं और इसमें पूर्ण लोकतांत्रिक प्रक्रिया का ध्यान रखा गया है. जिस प्रकार से विपक्षी दल भाजपा की भारी-भरकम जीत से भयभीत होकर दुष्प्रचार कर रहे हैं. वह पूर्ण तरीके से गलत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को हिमाचल प्रदेश में अपनी सियासी जमीन की सख्ती दिखाई दे रही है. इसलिए वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर भाजपा की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सिरमौर जिला परिषद पर बीजेपी ने लहराया जीत का परचम, बिंदल बोले- चुनाव में कहीं नहीं दिखी

ABOUT THE AUTHOR

...view details