हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कसुम्पटी के भलागांव में भालुओं का आतंक, बजुर्ग किसान को किया लहूलुहान

By

Published : Mar 22, 2019, 9:27 PM IST

शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के भलागांव में भालुओं ने दहशत मचा रखी है. भालू ने पशुओं को चराने गए एक बुजुर्ग पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया.

भालू

शिमला: शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के भलागांव में भालुओं ने दहशत मचा रखी है. भालू ने पशुओं को चराने गए एक बुजुर्ग पर हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. भालू के हमले से घायल बुजुर्ग को परिजनों ने चायल अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलने के बाद वन विभाग और वन्यजीव विभाग की टीमों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. डीएफओ सुशील राणा ने कहा कि वन विभाग ने भालू को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं. जंगलों की खाक छानी जा रही है. लोगों को भी अलर्ट रहने और भालू दिखने पर तुरंत सूचना देने की अपील की गई है.

कसुम्पटी के भलागांव में भालूओं का आतंक, बजुर्ग किसान को किया लहुलुहान 



शिमला: शिमला के कसुम्पटी विधानसभा क्षेत्र के भलागांव में  भालुओं ने दहशत मचा रखी है. भालू ने पशुओं को चराने  गए एक बजुर्ग पर हमला कर उन्हें लहुलुहान कर दिया.





भालू के हमले से घायल बुजुर्ग को परिजनों ने चायल अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उनका प्राथमिक उपचार किया गया. स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलने के बाद वन विभाग और वन्यजीव विभाग की टीमों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.





डीएफओ सुशील राणा ने कहा कि वन विभाग ने भालू को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई हैं. जंगलों की खाक छानी जा रही है. लोगों को भी अलर्ट रहने और भालू दिखने पर तुरंत सूचना देने की अपील की गई है. 


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details