हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

विक्रमादित्य सिंह का सराज दौरा आज: बाली चौकी मेले का करेंगे समापन, फिर जाएंगे कांगड़ा

By

Published : May 27, 2023, 8:10 AM IST

कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह आज मंडी जिले के सराज में बाली चौकी मेले का समापन करेंगे. उसके बाद वह रविवार यानी 28 मई को कांगड़ा जिले में सीएम की आभार रैली में हिस्सा लेने कांगड़ा जाएंगे.

विक्रमादित्य सिंह का सराज दौरा आज
विक्रमादित्य सिंह का सराज दौरा आज

सराज: कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह आज जिला स्तरीय बाली चौकी मेले का समापन करेंगे. सुखविंदर सिंह की कांग्रेस सरकार बनने के बाद यह पहला मौका होगा कि कोई मंत्री सराज इलाके में शिरकत करेगा. सराज पूर्व सीएम जयराम ठाकुर का गृह विधानसभा क्षेत्र है.

जिला स्तरीय बाली चौकी मेले का करेंगे समापन:27 मई यानी आज पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह सुबह शिमला से सड़क मार्ग से शंकर देहरा रायगढ़ होते हुए जंजैहली पहुंचेंगे. जहां वे सराज की पंचायत प्रतिनिधियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुनेंगे. जिसके बाद वे लम्बाथाच होते हुए धार्मिक स्थल शैट्टाधार से होते हुए सराज विधानसभा क्षेत्र के बाली चौकी में पहुंचेंगे.

कांगड़ा जाएंगे विक्रमादित्य सिंह:जहां वे जिला स्तरीय बाली चौकी मेले के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहेंगे. उसके बाद वह पालमपुर -धर्मशाला के लिए रवाना होंगे. जहां वे रविवार को मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के साथ मंत्रीमंडल के साथियों संग ओपीएस की आभार रैली में भाग लेंगे यह पहला अवसर होगा जब वे बतौर मंत्री सराज विधानसभा क्षेत्र दौरे पर आ रहे हैं. इससे पहले वे पूर्व भाजपा सरकार में पिछले साल 2022 को जंजैहली में प्रचार करने आए थे.

लोगों को सौगातों की आशा:विक्रमादित्य सिंह के दौरे के लेकर इलाके के लोगों को उनसे बहुत आशा है. लोगों की नजर इस पर है कि मंत्री बनने के पहले दौरे के दौरान सराज इलाके को विक्रमादित्य सिंह क्या सौगात देंगे. दूसरी तरफ ये भी चर्चा है कि जयराम ठाकुर का क्षेत्र होने के कारण जो वह सीएम रहने के दौरान जो सौगात नहीं दे पाए, कही विक्रमादित्य उसकी घोषणा नहीं कर दें.

ये भी पढ़ें :CM रहते हुए जयराम को फोरलेन विस्थापित याद नहीं आए, अब सत्ता से बाहर होने पर कर रहे निरीक्षण: विक्रमादित्य सिंह


ABOUT THE AUTHOR

...view details