हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident In Mandi: 100 फीट गहरी खाई में गिरी टैक्सी, अस्पताल ले जाते हुए ड्राइवर ने तोड़ा दम

By

Published : Jul 14, 2023, 2:51 PM IST

मंडी जिले में चैलचौक-जंजैहली मार्ग पर जुलाह के पास एक टैक्सी शुक्रवार सुबह अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. हादसे में टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर लिया है और हादसे के कारणों की जांच कर रही है. (Road Accident In Mandi)

Taxi Driver Died in Road Accident In Mandi.
मंडी में गहरी खाई में गिरी टैक्सी, ड्राइवर की मौत.

मंडी: जिला मंडी में शुक्रवार तड़के एक टैक्सी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई. मंडी के चैलचौक-जंजैहली मार्ग पर जुलाह के पास टैक्सी खाई में गिर गई. सड़क दुर्घटना में टैक्सी के ड्राइवर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि टैक्सी ड्राइवर मंडी से सवारियां छोड़कर चैलचौक होते हुए मनाली की ओर जा रहा था. कुन मोड़ खारसी के पास अचानक उसकी कार अनियंत्रित होकर 100 फीट गहरी खाई में जा गिरी. ड्राइवर के शव को कब्जे में लेकर गोहर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मंडी में हादसे का शिकार हुई टैक्सी: मिली जानकारी के अनुसार मंडी से मनाली जा रही ऑल्टो टैक्सी कुन मोड़ (जुलाह) खारसी के पास आज सुबह 5 बजे 100 फीट खाई में जा गिरी. इस हादसे में जिला कुल्लू का निवासी, टैक्सी ड्राइवर भूपेंद्र (26 साल) गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय ग्रामीणों ने जब कार के गिरने का धमाका सुना तो वह लोग तुरंत ड्राइवर की मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंचे. ग्रामीणों ने घायल ड्राइवर को कार से बाहर निकाला और एंबुलेंस के जरिए सिविल अस्पताल गोहर पहुंचाया, लेकिन गंभीर रूप से घायल टैक्सी ड्राइवर भूपेंद्र ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया.

टैक्सी ड्राइवर की मौत: वहीं, अस्पताल पहुंचने पर वहां तैनात डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे की सूचना मिलते ही गोहर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने केस दर्ज कर आगे की छानबीन शुरू कर दी है. गोहर पुलिस द्वारा हादसे के कारणों की छानबीन की जा रही है. गोहर थाना प्रभारी लाल चंद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि मंडी में चैलचौक-जंजैहली सड़क पर जुलाह के पास एक टैक्सी कार खाई में गिर गई और इसमें ड्राईवर की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:Himachal Road Accident: मंडी जिले के कुशला गांव के पास खाई में गिरी बोलेरो, 5 की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details