हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

खौलते पानी में बच्चे के गिरने का मामला, सुंदरनगर के बच्चे ने PGI चंडीगढ़ में तोड़ा दम

By

Published : Mar 11, 2022, 10:19 PM IST

मंडी जिले के सुंदरनगर में 3 वर्षीय बच्चे की खौलते पानी में गिरने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला सोमवार का था और इलाज के लिए तीन साल के शिवम को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर (Sundernagar child dies in Chandigarh) किया गया था. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Sundernagar child dies at PGI Chandigarh
सुंदरनगर के बच्चे ने PGI चंडीगढ़ में तोड़ा दम

सुंदरनगर: मंडी जिले के सुंदरनगर में 3 वर्षीय बच्चे की खौलते पानी में गिरने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. मामला सोमवार का था और इलाज के लिए तीन साल के शिवम को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर (Sundernagar child dies in Chandigarh) किया गया था. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं,इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते सोमवार को भोजपुर बाजार में 3 वर्षीय शिवम घर में गर्म पानी के लिए लगाई रॉड की बाल्टी में अचानक से गिर गया.

करीब 80% से अधिक जल गया,जिसे तुरंत परिजनों द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. जहां पर इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.मामले की पुष्टि करते हुए उपमंडल अधिकारी सुंदरनगर धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि बच्चे की इलाज के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को 15 हजार की फौरी राहत प्रदान की गई है.

ये भी पढ़ें :नेता प्रतिपक्ष ने ट्रिपल आईटी ऊना में फर्जीवाड़े के लगाए आरोप, जांच की उठाई मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details