हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नेरचौक में तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, 1 घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 8, 2023, 3:48 PM IST

Updated : Nov 8, 2023, 10:50 PM IST

Road Accident In Mandi: मंडी के नेरचौक में भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसे में 2 युवकों की जान गई है. वहीं, एक गंभीर रूप से घायल है. जिसे पीजीआई चंडीगढ़ में में भर्ती कराया गया है. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने मामले की जानकारी दी है. उन्होंने बताया पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पढ़ें पूरी खबर..

Road Accident In Mandi
मंडी में कार ने मोटरसाइकिल सवारों को मारी टक्कर

मंडी: हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. घटना नेरचौक की है, जहां एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मारी. इस दर्दनाक हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप घायल हो गया. जिसका पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है. बता दें कि दोनों मृतक और घायल उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से हैं. घटना के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया. वहीं,पुलिस ने मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, नेरचौक बाजार में देर रात एक तेज रफ्तार कार (एचपी 24डी 0839) ने मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, तीनों घायलों को स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक की नाजुक हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

"पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है.":-सागर चंद्र, एएसपी, मंडी

वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने पर मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है. मृतक युवकों की पहचान शोएब और अरूण के रूप में हुई है, जो मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे. जबकि घायल इमरान भी मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. मामले की जानकारी एएसपी मंडी सागर चंद्र ने दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:शिमला में 150 फीट खाई में गिरी जेसीबी, एक व्यक्ति की मौत- एक गंभीर घायल

Last Updated :Nov 8, 2023, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details