हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident In Mandi: करवाचौथ के दिन दर्दनाक सड़क हादसा, 4 की मौत 7 घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 7:02 PM IST

Updated : Nov 1, 2023, 9:21 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में आज करवाचौथ के दिन एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई. जिसमें 1 पुरुष और 3 महिलाएं हैं. पढ़ें पूरी खबर... (Road Accident In Mandi) (Tempo tracks fell into ditch in Kotli of Mandi district).

Road Accident In Mandi
दुर्घटनास्थल.

मंडी:करवाचौथ के दिन मंडी जिले के कोटली में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है. इस सड़क हादसे में एक पुरुष सहित तीन महिलाओं की मौत हो गई है. वहीं, 7 लोग घायल हुए हैं. हादसा गाड़ी के अनियंत्रित होकर खाई में गिरने से पेश आया है. बताया जा रहा है कि टेंपो ट्रैक्स गाड़ी में 11 सवारियां थी. हादसा बुधवार दोपहर बाद हुआ है.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

मिली जानकारी के अनुसार टेंपो ट्रैक्स में सवार होकर यह सभी लोग कोटली की तरफ जा रहे थे. कोटली से 3 किलोमीटर पीछे इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. जिससे गाड़ी में सवार सभी सवारियां घायल हो गई. स्थानीय लोगों को जैसे ही घटना का पता चला तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य में जुट गए. लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को गाड़ी से निकाला और सड़क तक पहुंचाया गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची और सभी को कोटली अस्पताल पहुंचाया. कोटली अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने तीन महिलाओं और एक पुरुष को मृतक घोषित कर दिया.

दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी

वहीं, 7 घायलों को प्राथमिक उपचार के उपरांत जोनल अस्पताल मंडी लाया जा रहा है. उधर, स्थानीय पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी है. इस दर्दनाक हादसे में तीन मृतकों की पहचान मस्तराम, भींत्रा देवी व चंद्रा देवी के रूप में हुई है वहीं, एक अन्य मृतक महिला की अभी तक शिनाख़्त नहीं हो पाई है, जबकि हेमलता, कृष्णा, जय सिंह, रतन, शीला देवी, रीता देवी व रेखा घायल हुए हैं. यह सभी लोग कोटली व इसके आसपास के इलाकों के ही रहने वाले हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

वहीं, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा कि 'मंडी जिले के कोटली उपमंडल के अंतर्गत धन्यारा गांव के पास एक सड़क हादसे में चार लोगों की मृत्यु होने का दुःखद् समाचार प्राप्त हुआ. शोक संतप्त परिजनों के साथ गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए मृतकों की आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूं. इस हादसे में घायल सात लोगों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं और जिला प्रशासन को निर्देश जारी किए गए हैं कि सभी घायलों को बेहतरीन इलाज की सुविधा प्रदान की जाए'.

ये भी पढ़ें-Una News: स्कूटी और ट्रक की टक्कर में 22 साल के युवक की मौत, दुर्घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने लगाया जाम

Last Updated : Nov 1, 2023, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details