हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Jan 11, 2021, 1:40 PM IST

Updated : Jan 11, 2021, 3:18 PM IST

सुंदरनगर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस को शिकायत दी है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

महिला से दुष्कर्म rape with women
महिला से दुष्कर्म rape with women

सुंदरनगर: उपमंडल सुंदरनगर में एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला ने पुलिस को शिकायत दी है कि आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

फोन पर हुई महिला की दोस्ती

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि मंडी के बल्ह क्षेत्र के हटगढ़ के एक व्यक्ति से फोन पर उसकी दोस्ती हुई थी. एक दिन व्यक्ति ने फोन करके बताया कि वह उससे शादी करना चाहता है. महिला ने शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और उसकी ओर से बताए स्थान पर पहुंच गई. इसके बाद आरोपी उसे एक स्थानीय होटल में ले गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए.

सुंदरनगर में महिला से दुष्कर्म

संबंध बनाकर शादी से किया इंकार

इस दौरान आरोपी ने उसकी आपत्तिजनक हालतों में वीडियो बना ली और कुछ दिनों बाद उसे महिला की फेसबुक आईडी पर वायरल भी कर दिया. हालांकि बाद में वीडियो फेसबुक आईडी से हटा लिया, लेकिन अब वह शादी करने से इंकार कर रहा है. बताया जा रहा है कि महिला भी पहले से शादी शुदा है.

आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

वहीं, डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, अब देखना होगा कि पुलिस आरोपी को कब तक गिरफ्तार करती है और अभी इस मामले में और क्या खुलासे हो पाते हैं.

Last Updated :Jan 11, 2021, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details