हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग: एक बोरी सीमेंट खरीदने गाड़ी में बाजार पहुंच गया पूरा परिवार, पुलिस ने काटे चालान

By

Published : May 18, 2021, 3:52 PM IST

करसोग में मंगलवार को हार्डवेयर की दुकानें खुलने के साथ ही बाजार में लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए डीएसपी को खुद सड़कों पर उतरना पड़ा. इस दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. एक कट्टा सीमेंट खरीदने के लिए गाड़ी में पूरा ही परिवार गाड़ी में बाजार पहुंच गया.

Massive crowd at hardware shops in Karsog
फोटो.

करसोग/मंडी: प्रदेश सरकार ने मंगलवार और शुक्रवार को सप्ताह में दो दिन हार्डवेयर की दुकानें खोलने की अनुमति दी है. इस दौरान कुछ लोग सरकार की दी गई ढील का गलत फायदा उठा रहे हैं.

करसोग में मंगलवार को हार्डवेयर की दुकानें खुलने के साथ ही बाजार में लोगों की भीड़ जुट गई. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए डीएसपी को खुद सड़कों पर उतरना पड़ा. इस दौरान एक हैरान करने वाला मामला सामने आया. एक कट्टा सीमेंट खरीदने के लिए गाड़ी में पूरा ही परिवार गाड़ी में बाजार पहुंच गया. ऐसे ही कई लोग बिना किसी काम के बाजार में घूमते हुए नजर आए.

वीडियो

डीएसपी ने संभाला मोर्चा

लापरवाही बरतने वालों पर पुलिस भी कार्रवाई कर रही है. डीएसपी करसोग गीतांजलि ठाकुर खुद सड़कों में उतर कर रोजाना व्यवस्था का जायजा ले रही हैं. मंगलवार को भी पुलिस ने अनावश्यक काम से बाजार आने वालों के चालान काटे. हार्डवेयर की दुकानों में भीड़ न लगाने की हिदायत दी गई है. लापरवाही बरतने पर दुकानदारों के चालान काटने की चेतावनी दी है.

दुकानों में भीड़ ना लगाने की चेतावनी

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि सरकार ने सप्ताह में दो बार हार्डवेयर की दुकानें खोलने की अनुमति दी है. इस कारण हार्डवेयर का सामान खरीदने के बहाने से बहुत सारे लोग बाजार में आ गए थे. इसी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मौके पर आना पड़ा. उन्होंने कहा कि बहुत से लोग अनावश्यक काम से बाहर आये थे उन्हें घर वापस भेजा गया और चालान भी काटे गए. लोग परिवार को गाड़ी में बिठाकर एक कट्टा सीमेंट खरीदने के लिए आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अब BSF में सेवाएं देंगे एडीजी विजिलेंस अनुराग गर्ग, नियुक्ति के आदेश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details