हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा विधायक अनिल शर्मा की चंपा ठाकुर को नसीहत, मर्यादा में रहकर करें राजनीति

By

Published : Jun 9, 2023, 10:28 PM IST

मंडी सदर से बीजेपी विधायक अनिल शर्मा ने कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर को मर्यादा में रहकर राजनीति करने की नसीहत दी है. सरकारी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल तोड़ने से जुड़ा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Mandi Sadar MLA Anil Sharma
भाजपा विधायक अनिल शर्मा की चंपा ठाकुर को नसीहत

भाजपा विधायक अनिल शर्मा

मंडी:सदर से भाजपा विधायक अनिल शर्मा ने कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर को मर्यादा में रहकर राजनीति करने की नसीहत दी है. सरकारी कार्यक्रम में प्रोटोकॉल तोड़ने पर मौके पर चंपा ठाकुर को लताड़ लगाने के बाद अनिल शर्मा ने अब मीडिया में इस पूरे घटनाक्रम पर अपनी बात रखी. अनिल शर्मा ने बताया कि पूर्व सीपीएस ने भी खुद से पहले उन्हें कैंडल थमाई थी, क्योंकि वो प्रोटोकॉल जानते हैं.

अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने बताया कि सुंदरनगर में भी चंपा ठाकुर ऐसा ही कर चुकी हैं. वहां पर भी मंत्री रोहित ठाकुर ने उन्हें अपने बगल से उठाकर विधायक राकेश जम्वाल को बैठाया था. अनिल शर्मा ने कहा कि भीड़ में जबरदस्ती आगे घुसकर जगह नहीं बनाई जाती, बल्कि जगह जनता का दिल जीतकर बनाई जाती है.

अनिल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर और उनकी बेटी चंपा ठाकुर हर जगह यही प्रयास करते हैं कि उन्हें सीएम, मंत्री या अन्य बड़े नेता से दूर रखा जाए और खुद उनके करीब जाने की कोशिश करते हैं. चंपा ठाकुर यह भी कहती हैं कि अनिल शर्मा और उनका बेटा उनके बारे में अनाप-शनाप बातें कहते हैं. चंपा ठाकुर कोई भी वीडियो रिकार्डिंग ऐसी दिखा दे, मैं मान जाउंगा. मैं और मेरा परिवार कभी चंपा ठाकुर की चर्चा नहीं करता.

पिछले कल सरकारी कार्यक्रम में हुआ था विवाद.

अनिल शर्मा ने कहा कि चंपा ठाकुर कहती है कि पूर्व में अपनी ही सरकार में उन्हें कुर्सी नहीं मिलती थी. जबकि सरकारी कार्यक्रमों में वे वहीं बैठते थे जहां अन्य विधायक बैठते हैं. पार्टी से नाराजगियां चली थी तो वहां पर जाते भी नहीं थे. अनिल शर्मा और उनके परिवार को सदर की जनता पिछले 60 वर्षों से सम्मान दे रही है. हमें किसी के कहने से सम्मान पाने की जरूरत नहीं है.

Read Also-सरकारी कार्यक्रम के दौरान MLA अनिल शर्मा को आया गुस्सा, स्वास्थ्य मंत्री के सामने ली चंपा ठाकुर की क्लास

Read Also-Sunday 18 जून को कैबिनेट मीटिंग, मंडे से बैठकों का दौर, एक्शन में सीएम सुखविंदर सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details