हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में PWD कर्मचारी को जंगली सूअर ने मारी टक्कर, खाई में गिरने से मौत

By

Published : Apr 22, 2023, 7:19 AM IST

सुंदरनगर में सड़क पर काम कर रहे एक कर्मचारी को सूअर ने टक्कर मार दी. कर्मचारी इसके चलते खाई में गिर गया,जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

खाई में गिरने से मौत
खाई में गिरने से मौत

सुंदरनगर:मंडी जिले के पुलिस थाना बीएसएनल कॉलोनी के तहत कटेरु क्षेत्र में जंगली सूअर के टक्कर मारने से एक व्यक्ति की मौत का मामला सामने आया है. मृतक सरकारी कर्मचारी था. वह सूअर के टक्कर मारने के बाद खाई में गिर गया,जिससे उसकी मौत हो गई. गांव के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया,लेकिन उसने दम तोड़ दिया.

सड़क का काम कर रहा था कर्मचारी:पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएल पुलिस थाना के तहत भलाणा क्षेत्र का 52 वर्षीय लालमण लोक निर्माण विभाग में कार्यरत था. जब शुक्रवार सुबह जब लालमण अपने कर्मचारियों के साथ कटेरु के पास सड़क कार्य कर रहा था, उसी दौरान उसे अचानक एक जगली सूअर ने पीछे से टक्कर मार दी. जिस कारण वह पास की खाई में गिर गया.

इलाज के दौरान मौत:साथ में काम कर रहे कर्माचरियों ने लोगों की सहायता से कर्मचारी को अस्पताल पहुंचाया,लेकिन उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया और जांच की जा रही है.

सहम गए गांव के लोग: यह हादसा सामने आने के बाद भीड़ लग गई और गांव के लोग सहम गए. लोगों ने बताया कि हमेशा यहां पर जंगली जानवरों का खतरा बना रहता है. इस दिशा में जिम्मेदार विभाग को कदम उठाना चाहिए,ताकि इस तरह के मामले सामने नहीं आए. लोगों ने कहा कि इस तरफ हमेशा गांव के लोगों का आना-जाना लगा रहता है.

ये भी पढ़ें :सुंदरनगर की BBMB कॉलोनी में दिखा तेंदुआ, CCTV में तस्वीरें कैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details