हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धर्मपुर में सीएम के सामने भावुक हुए महेंद्र सिंह और रजत ठाकुर, आंखों से बही अश्रुधारा

By

Published : Nov 8, 2022, 10:19 PM IST

धर्मपुर विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रजत ठाकुर और उनके पिता महेंद्र सिंह ठाकुर सीएम जयराम ठाकुर से सामने भावुक हो गए. जनसभा को संबोधित करते हुए दोनों ही रो पड़े. महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यमंत्री धर्मपुर में जो विकास करवाया है, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. रजत ठाकुर भी अपने पिता महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा किए हुए विकास को गिनवाते हुए भावुक हो गए.

Mahender and rajat
महेंद्र सिंह और रजत ठाकुर

मंडी:मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के भराड़ी में जनसभा को संबोधित किया. सीएम ने भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर के लिए जनमत की अपील की. सीएम के संबोधन से पूर्व कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व उनके बेटे प्रत्याशी रजत ठाकुर ने भी जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए पिता पुत्र की आंखों से अश्रु की धारा बह गई.

पहले कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर अपने संबोधन के दौरान भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. महेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर ने बतौर मुख्यमंत्री धर्मपुर में जो विकास करवाया है, उसे कभी नहीं भुलाया जा सकता. उन्होंने कई मुख्यमंत्रियों के साथ काम किया लेकिन जयराम ठाकुर का काम करने का तरीका और काम के प्रति नजरिया सबसे बेहतर और अगल है. उन्होंने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से अपील की कि जयराम ठाकुर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें, ताकि उन्हें हर कदम पर मजबूत किया जा सके.

धर्मपुर में सीएम के सामने भावुक हुए महेंद्र सिंह और रजत ठाकुर

पढ़ें- Nitin Gadkari in Himachal:भरमौर में नितिन गडकरी की चुनावी रैली, बोले- हिमाचल में बनेगा ग्रीन हाइड्रोजन

वहीं, धर्मपुर से भाजपा प्रत्याशी रजत ठाकुर भी अपने पिता महेंद्र सिंह ठाकुर द्वारा किए हुए विकास को गिनवाते हुए भावुक हो गए. उनकी बहन वंदना गुलेरिया ने उनके पास आकर रजत ठाकुर को गले लगाया. रजत ने कहा कि आज धर्मपुर में वे जहां भी जाते हैं, उन्हें अपने पिता के किए हुए विकास कार्य हर मोड़ पर नजर आते हैं. यह उनका सौभाग्य है कि उन्हें ऐसे पिता का साया मिला है. उन्होंने भी धर्मपुर की जनता से अनुरोध किया कि धर्मपुर के विकास को लगातार जारी रखने के लिए भाजपा का सहयोग करें. इसे किसी ऐसे हाथों में न जाने दें जो धर्मपुर के बारे में न सोचकर सिर्फ अपने बारे में सोचते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details