हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बल्ह की मांडल पंचायत में पति पर पत्नी की हत्या का आरोप, उप प्रधान ने दर्ज करवाई शिकायत

By

Published : Sep 25, 2020, 10:18 PM IST

उपमंडल बल्ह में एक पति के द्वारा शराब के नशे में अपनी पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर मौत के घाट उतारने के आरोप लगे हैं. वहीं, मामले में बल्ह पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में पंचायत उप प्रधान ने पुलिस में शिकायत दी है.

husband killed his wife in mandi
husband killed his wife in mandi

बल्ह/मंडी: जिला के उपमंडल बल्ह में एक पति के द्वारा शराब के नशे में अपनी पत्नी की निर्ममता से पिटाई कर मौत के घाट उतारने के आरोप लगे हैं. वहीं, मामले में बल्ह पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ग्राम पंचायत मांडल के उपप्रधान सुरेंद्र कुमार पुत्र तेजराम निवासी गांव मांडल, तहसील बल्ह ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बीती रात उसे आरोपी कृष्ण कुमार निवासी मांडल द्वारा अपनी पत्नी को शराब के नशे की हालत में गाली गलोच व मारपीट करने की सूचना मिली.

इस सूचना के आधार पर शिकायतकर्ता कृष्ण कुमार के घर गया तो पाया कि दोनों पति पत्नी आपस में झगड़ रहे थे. कृष्ण कुमार अपनी पत्नी को डंडे से मारपीट कर रहा था. शिकायतकर्ता के द्वारा दोनों को समझाया गया और इसके बाद वे अपने घर वापिस आ गया.

शिकायतकर्ता के अनुसार इन दोनों का पहले भी कई बार आपस में लड़ाई झगड़ा होता रहता था. इस बार जब वो उनके घर गया तो महिला अपनी रसोई में मृत पड़ी हुई पाई गई. इसमें शिकायतकर्ता को शक है कि मृतिका बिंद्रा देवी को इसके पति कृष्ण कुमार के द्वारा की गई मारपीट के कारण ही मृत अवस्था में पाई गई है.

वहीं, मामले में हालात का जायजा लेने के लिए मौके पर एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री भी मौजूद रही. मामले की पुष्टि डीएसपी हेडक्वार्टर अरुण पटियाल ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details