हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HRTC कर्मचारी महासंघ की सरकाघाट इकाई ने की गेट मीटिंग, पदोन्नति करने की उठाई मांग

By

Published : Mar 26, 2021, 10:06 PM IST

हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ की सरकाघाट इकाई ने गेट मीटिंग की. गेट मीटिंग में सरकार पर कोरोना काल में काम करने वाले परिवहन निगम के कर्मचारियों के साथ अन्याय करने के भी आरोप लगाए.

HRTC sarkagahat employees disappointed for not being promoted for years
सालों से पदोन्नति न होने से निराश HRTC कर्मचारी

सरकाघाट/मंडीः हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ की सरकाघाट इकाई ने गेट मीटिंग की. इस मीटिंग में कर्मचारियों ने कई समस्याओं और मांगों पर चर्चा की. इस बैठक की अध्यक्षता प्रधान बृज लाल ने की. इस दौरान सरकार पर कोरोना काल में काम करने वाले परिवहन निगम के कर्मचारियों के साथ अन्याय करने के भी आरोप लगाए.

पढ़ें:27 मार्च से प्रदेश में बंद रहेंगे शैक्षिणिक संस्थान

सालों से पदोन्नति न होने से निराश कर्मचारी

बैठक के दौरान सरकाघाट इकाई के अध्यक्ष ने कहा कि पिछले चार सालों से कर्मचारियों की पदोन्नति नहीं की जा रही है. उन्होंने कहा कि कई बार निगम के उच्चाधिकारियों को अपनी समस्याओं और मांगों के बारे में बताया जा चुका है, लेकिन कोई उनकी सुनवाई नहीं कर रहा है. कोर्ट के आदेशों को नहीं माना जा रहा है.

इसके अलावा कर्मचारियों का एरियर सालों से पेंडिंग पड़ा है. इसका आज तक भुगतान नहीं किया गया. हिमाचल प्रदेश परिवहन निगम कर्मचारी महासंघ की सरकाघाट इकाई ने सरकार और निगम से उनकी मांगों को जल्द से जल्द मानने और समस्याओं का हल करने की मांग की है.

पढ़ें:कांग्रेस विधायक सुक्खू पर झूठा चुनाव शपथपत्र देने का आरोप, जांच के आदेश जारी

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details