हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर में ट्रक-बाइक भिड़ंत में युवती की मौत, घायल युवक को यहां किया गया रेफर

By

Published : Sep 28, 2021, 7:09 PM IST

सुंदरनगर में मंगलवार शाम को नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर बाइक और ट्रक में जोरदार टक्कर होने से मौके पर ही एक युवती की मौत हो गई. वहीं, हादसे में घायल युवक को लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया.

सुंदरनगर में ट्रक-बाइक भिड़ंत में युवती की मौत
सुंदरनगर में ट्रक-बाइक भिड़ंत में युवती की मौत

सुंदरनगर:नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर बाइक और ट्रक में जोरदार टक्कर होने से मौके पर ही एक युवती की मौत हो गई. वहीं, मामले में बाइक पर सवार युवक को गंभीर हालत में लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मौके पर पहुंची. जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित महावीर स्कूल चौक पर एक बाइक नंबर एचपी-33-एफ-1295 और ट्रक नंबर एचपी-66-7415 में जोरदार टक्कर हो गई.

इस टक्कर में बाइक पर सवार एक युवती की ट्रक के नीचे आने से मौत हो गई और बाइक चालक को गंभीर हालत में लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर कर दिया गया. घायल युवक की शिनाख्त निखिल कौंडल पुत्र लेख राज निवासी गांव जरली डाकघर दुदर तहसील सदर मंडी के तौर पर हुई. वहीं, हादसे में युवती की शिनाख्त होना अभी बाकी है. मामले की पुष्टि डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details