हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

JE Dead Body Found In Mandi: सराज में घर के पास ही संदिग्ध हालात में मिला बिजली बोर्ड के जेई का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 1, 2023, 3:21 PM IST

Updated : Jul 2, 2023, 8:55 PM IST

जिला मंडी के सराज में बिजली बोर्ड के एक जेई का शव मिला है. शव घर के नजदीक ही मिला है. पुलिस मौके पर पहुंची है और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पढ़ें पूरी खबर... (JE Dead Body Found In Mandi).

mandi local news, मंडी लोकल न्यूज
संदिग्ध हालत में मिला शव.

सराज:मंडी जिले के सराज में बिजली बोर्ड के जेई का शव संदिग्ध हालात में मिला है. जेई का शव उसके घर के पास ही मिला है, पुलिस टीम फिलहाल मामले की जांच कर रही है. मामला सराज के लस्सी गांव का है. जहां एक नाली में रजीश कुमार नाम के शख्स का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. ये शव बिजली बोर्ड के जेई रजीश कुमार का है. बताया जा रहा है कि रजीश लस्सी गांव का ही रहने वाला था और उसकी लाश घर से थोड़ी दूरी पर ही मिली है. शनिवार को राहगीरों ने नाली में लाश देखी, जिसकी सूचना जंजैहली पुलिस को दी गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है.

जेई रजीश कुमार की मौत कैसे हुई, ये सवाल फिलहाल पुलिस के लिए गुत्थी बना हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. ये हत्या है या हादसा, इस सवाल के जवाब के लिए पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार रहेगा. रजीश बिजली बोर्ड में जेई के पद पर कार्यरत था. बिजली बोर्ड छतरी के एसडीओ इन्द्र सिंह के मुताबिक शुक्रवार को जेई रजीश कुमार अपनी ड्यूटी पर तैनात था और ड्यूटी पूरी होने के बाद शाम को 5 बजे को अपने घर की ओर गया था.

जंजैहली थाने के प्रभारी रूप सिंह ने कहा कि पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की है. लेकिन ये हत्या है या आत्महत्या, इस बारे में अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है. पुलिस की जांच जारी है. वहीं, SHO जंजैहली ने कहा कि अभी फोरेंसिक जांच की टीम मौके पर नहीं पहुंची है तब तक लाश‌ नहीं उठाई जाएगी. फोरेंसिक टीम ने तथ्य जुटाने होते हैं. लाश मगरूगला छतरी मुख्य सड़क पर छतरी से तीन किलोमीटर मगरूगला की ओर नाली में मिली थी. उन्होंने कहा कि पुलिस को छतरी पंचायत प्रधान ने दूरभाष से जानकारी दी थी.

ये भी पढ़ें-Bihar News : गंगा नदी में फिर दिखे चार शव, कुत्ते बना रहे निवाला.. लोगों को याद आया कोरोना का मंजर

Last Updated : Jul 2, 2023, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details