हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सिराज के बागाचुनौगी में 500 मीटर खाई में गिरी कार, पटवारी की मौके पर मौत

By

Published : Mar 4, 2023, 8:48 PM IST

मंडी जिले के सिराज के बागाचुनौगी में एक अल्टो कार के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौके हो गई है. ये हादसा शुक्रवार देर शाम पेश आया है. चालक राजस्व विभाग में बतौर पटवारी की नौकरी करता था.

Road accident in Seraj of Mandi
Road accident in Seraj of Mandi

सिराज:मंडी जिले की सिराज विधानसभा क्षेत्र की उप-तहसील बागाचुनौगी के धवास गांव के समीप मे एक सड़क हादसा पेश आया है. जहां एक सफेद रंग की अल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी. कार के खाई में गिरने से चालक की मौके पर मौत हो गई है. ये हादसा इस भयावह था की गाड़ी के खाई में गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू की.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे बागाचुनौगी के धवास गांव के पास एक सफेद रंग की अल्टो कार (एचपी-49-0660) 500 फिट गहरी खाई में जा गिरी. जिसमें सवार चालक महेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जो थुनाग से एक किलोमीटर दूर टिपरा गांव का रहना वाला था. महेंद्र सिंह राजस्व विभाग में बतौर पटवारी की नौकरी करता था. कुछ साल पहले ही उसकी तैनाती राजस्व विभाग में हुई थी.

तहसीलदार थुनाग दिक्षांत ठाकुर ने बताया कि स्थानीय पटवारी की गाड़ी के खाई में गिरने की सूचना मिली थी. प्रशासन और पुलिस टीम मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:कुल्लू के जरी में चरस के साथ यूपी का युवक गिरफ्तार, पुलिस ने बरामद की 422 ग्राम चरस

ये भी पढ़ें:UNA: 24 घंटे बाद खत्म हुआ चक्का जाम, CM के आश्वासन के बाद घर लौटे प्रदर्शनकारी, युवक की मौत के बाद फूटा था परिजनों का गुस्सा

ABOUT THE AUTHOR

...view details