हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: रिवालसर-कलखर रोड़ पर खाई में गिरी कार, 37 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत

By

Published : Apr 3, 2023, 8:10 PM IST

Car accident in Mandi: मंडी के रिवालसर-कलखर सड़क मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. जहां एक कार खाई में जा गिरी. जिसके चलते कार चला रहे 37 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई.

रिवालसर-कलखर रोड़ पर खाई में गिरी कार
रिवालसर-कलखर रोड़ पर खाई में गिरी कार

मंडी: जिला मंडी के रिवालसर-कलखर रोड़ स्थित त्रांबी खड्ड के समीप एक सड़क हादसे में 37 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई है. हादसा इतना भयानक था कि कार नंबर एचपी-16-5117 सड़क से पलटती हुई पहले दूसरी, फिर तीसरी सड़क में जा गिरी. मृतक की पहचान संजू उर्फ लुदर दत, पुत्र रामा नंद, गांव चौकी चन्द्राहन (डयोडा पुल) तहसील बल्ह, जिला मंडी के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार कार चालक अकेला कार में सवार होकर रिवालसर से कलखर की और जा रहा था कि त्रांबी मोड़ के पास उसने कार से नियंत्रण खो दिया. जिस कारण कार अनियंत्रित होकर करीब 60 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में गंभीर रूप से घायल कार चालक को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए रिवालसर नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृतक घोषित कर दिया.

मृतक अपने पिछे अपनी पत्नी सहित तीन बेटियों का हंसता खेलते परिवार को अकेला छोड़ चला गया. घटना की खबर से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है. स्थानीय प्रशासन ने फौरी राहत के तौर पर परिवार को 25 हजार रुपये की राहत राशि प्रदान कर दी है. वहीं, पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना कर हादसे की छानबीन शुरू कर दी है तथा शव को अपने कब्जे में ले कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेज दिया है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी सौम्या सांबशिवनने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर: पंजपीरी के पास खाई में गिरा ट्रक, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल, PGI चंडीगढ़ रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details