हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

देखें वीडियो: मंडी के बल्ह में फिल्मी स्टाइल में हुआ एक्सीडेंट, घटना CCTV में कैद

By

Published : Jun 10, 2020, 8:11 PM IST

कार चालक हाइवे पर कार को मोड़ रहा था. इतने में तेज रफ्तार बाइक सवार आया और कार के साथ टकराने के बाद फिल्मी स्टाइल में हवा में उछलकर फिर से खड़ा हो गया. यह सारा दृश्य सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया है. घटना मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले चक्कर गांव की बताई जा रही है.

mandi accident news, मंडी के बल्ह में एक्सीडेंट
फोटो.

मंडी: कार चालक हाइवे पर कार को मोड़ रहा था. इतने में तेज रफ्तार बाइक सवार आया और कार के साथ टकराने के बाद फिल्मी स्टाइल में हवा में उछलकर फिर से खड़ा हो गया. यह सारा दृश्य सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया है.

घटना मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले चक्कर गांव की बताई जा रही है. घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया है और हर कोई इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है. हालांकि इस संदर्भ में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और ना ही पुलिस में कोई मामला दर्ज हुआ है, लेकिन वीडियो को देखने से प्रतीत हो रहा है कि गलती कार चालक की थी.

वीडियो.

कार चालक ने चंडीगढ़ मनाली जैसे व्यस्तम हाइवे पर बीच सड़क पर कार को मोड़ने का प्रयास किया. ऐसे में कार चालक ने दाएं-बाएं सही ढंग से नहीं देखा और जब कार हाईवे के बीच में पहुंच चुकी थी तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रहा बाइक सवार उससे टकरा गया.

फोटो.

गनीमत यह रही कि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई. एसएचओ बल्ह राजेश कुमार ने बताया कि ऐसी कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है यदि शिकायत आती है तो उसपर नियमानुसा कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-पहाड़ों की रानी में झमाझमा हुई बारिश, 14 जून तक मौसम खराब रहने की संभावना

ABOUT THE AUTHOR

...view details