हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi News: बाजार में घूमने निकला था 81 साल का बुजुर्ग, ब्यास नदी के किनारे मिला शव

By

Published : Jun 26, 2023, 7:33 PM IST

जिला मंडी में एक बुजुर्ग घर से बाजार घूमने निकला, लेकिन वापस नहीं लौटा. ये वाक्या सराज क्षेत्र के बागाचनोगी के 81 वर्षीय तुलसू राम का है. आज उनका शव ब्यास नदी के किनारे से बरामद हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

Dead Body Found In Mandi
ब्यास नदी के किनारे मिला बुजुर्ग का शव.

मंडी: बाजार में घूमने के लिए घर से निकले बुजुर्ग का शव आज ब्यास नदी के किनारे से बरामद हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार सराज क्षेत्र के बागाचनोगी के 81 वर्षीय तुलसू राम अपनी पोती के पास रहने के लिए पंडोह आया था. पिछले कल यह बुजुर्ग घर से यह कहकर निकला कि वो बाजार घूमने के लिए जा रहा है, लेकिन जब देर रात वह घर नहीं पहुंचा तो पोती और उसका परिवार परेशान हो गया. आज सुबह इन्होंने पंडोह पुलिस चौकी में इस संदर्भ में शिकायत भी दर्ज करवा दी थी.

दोपहर बाद पुलिस चौकी स्योग पंचायत के पूर्व प्रधान नरेंद्र पाल वैद्य ने सूचना दी कि नदी के किनारे एक शव पड़ा हुआ है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायतकर्ता को भी शिनाख्त के लिए मौके पर बुलाया. पंडोह चौकी प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि परिजनों ने किसी पर भी कोई संदेह नहीं जताया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. बुजुर्ग की मौत का क्या कारण रहा ये फिलहाल पता नहीं चल पाया है. मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-Chandigarh Manali NH Restored: 22 घंटे बाद एकतरफा बहाल हुआ चंडीगढ़-मनाली NH, मलबा हटाने का काम जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details