हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बद्दी से मंडी पहुंचे 8 लोगों को किया गया क्वारंटाइन, जांच के लिए भेजे गए 2 सैंपल

By

Published : Apr 7, 2020, 4:48 PM IST

बद्दी से मंडी आए दोनों लोगों को जोनल अस्पताल मंडी के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया हैं. कि दोनों में कोरोना वायरस के कोई भी लक्ष्ण नजर नहीं आए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर और कोरोना वायरस को लेकर जारी दिशा-निर्देशों के तहत इन्हें क्वारंटाइन में रखा गया है.

people from baddi reached mandi
बद्दी से मंडी पहुंचे 8 लोगों को किया गया क्वारंटाइन.

मंडी:सोलन जिला के बद्दी से मंडी जिला में 8 लोग आए हैं. इनमें से दो लोग हेलमेट बनाने वाली कंपनी के कर्मचारी हैं और इस कंपनी के अधिकारी की पत्नी की कोरोना से मौत हो गई है. यह दोनों लोग बल्ह उपमंडल के रहने वाले हैं और 23 मार्च को वापिस अपने घर आए थे.

जिला प्रशासन को इनकी जानकारी मिलने पर दोनों को तुरंत प्रभाव से जोनल अस्पताल मंडी लाया गया और आईसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया. एमएस डॉ. नरेश ने बताया कि दोनों में कोरोना वायरस के लक्ष्ण नजर नहीं आए हैं, लेकिन एहतियात के तौर पर और कोरोना वायरस को लेकर जारी दिशा-निर्देशों के तहत दोनों को आईसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

वीडियो.

दोनों के सेंपल जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिए गए हैं और रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, बीती रात बद्दी से ही 6 लोग मंडी शहर में आए हैं. यह लोग क्वारंटाइन में थे और इन्हें मेडिकल ग्राउंड पर मंडी जाने की अनुमति मिली है.

प्रशासन ने इन्हें मंडी पहुंचते ही इंस्टीच्यूशन क्वारंटाइन कर दिया है और गुरूद्वारा परिसर मंडी में रखा है. एएसपी मंडी पुनीत रघु ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह लोग अनुमति के साथ आए हैं,लेकिन पुलिस हर बात की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:जयराम कैबिनेट का बड़ा फैसला: एक साल तक मंत्री, विधायकों की सैलरी में 30 प्रतिशत की कटौती

ABOUT THE AUTHOR

...view details