हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सुलझाई मौत की गुत्थी, हत्या नहीं हादसे का शिकार हुआ था युवक

By

Published : Feb 10, 2023, 6:26 PM IST

मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र में संदिग्ध हालत में मिले 20 वर्षीय युवक के शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है. मामले में युवक की हत्या नहीं की गई है बल्कि युवक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सुलझाई मौत की गुत्थी
पुलिस ने 12 घंटे के भीतर सुलझाई मौत की गुत्थी

एसपी मंडी अमित यादव.

मंडी: गुरुवार देर शाम मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र में संदिग्ध हालत में मिले 20 वर्षीय युवक शव मामले में पुलिस ने 12 घंटों के भीतर ही मौत की गुत्थी को सुलझा लिया है. युवक की हत्या नहीं बल्कि युवक बाइक दुर्घटना में घायल होने के बाद मौत के मुंह में समा गया, लेकिन फिर भी पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है और पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

बल्ह पुलिस थाना के तहत खियूरी गांव के युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरुवार देर शाम वह अपने एक अन्य साथी के साथ बंगलोह बाला कामेशवर मन्दिर की तरफ गए थे वापसी पर दोनों बीच रास्ते में ही रुक गए. उस दौरान एक युवक वहां पर आया और उसने बताया कि कुछ युवक नीचे की तरफ पिकनिक मना रहे हैं. कुछ देर बाद एक युवक बाइक पर आया और सड़क से नीचे की तरफ गिर गया.

जब उसके दोस्तों को उसके गिरने का पता चला तो उन्होंने उसे सड़क पर पहुंचाया और अस्पताल ले गए, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जिसके बाद दोनों युवक घबरा गए और वह उसको ढाबन सड़क मार्ग पर ले गए और उसके शव को जमीन पर रख दिया, लेकिन उसी दौरान वहां पर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए.

मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल:इस पूरे मामले से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. वीडियो में युवक जमीन पर पड़ा हुआ नजर आ रहा है. वहीं, उसके समीप दो युवक भी खड़े हैं. इन दोनों को घेरे कुछ ग्रामीण वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि देखो, यह बंदा मार दिया है.

सहायक एसपी बोले पुलिस कर रही मामले में जांच: उधर, शुक्रवार को मामले की पुष्टि करते हुए सहायक एसपी मंडी अमित यादव ने बताया कि पुलिस की प्रारंभिक जांच में बाइक दुर्घटना में युवक की मौत हुई है, लेकिन फिर भी पुलिस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:बल्ह में संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव, गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

ये भी पढ़ें:नई गाड़ी का जश्न मनाने के लिए लवर पॉइंट निकले दोस्तों की खाई में गिरी कार, 3 युवतियों समेत 7 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details