हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शूटिंग के लिए लाहौल पहुंचे सुनील शेट्टी, फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें

By

Published : Mar 4, 2023, 5:27 PM IST

शूटिंग के लिए लाहौल पहुंचे सुनील शेट्टी
शूटिंग के लिए लाहौल पहुंचे सुनील शेट्टी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी लाहौल घाटी पहुंचे हैं. यहां पर एक वेब सीरीज की शूटिंग करेंगे. इस दौरान एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. (Sunil Shetty in Lahaul Spiti for shooting)

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश कि खूबसूरत वादियों में इन दिनों लाइट कैमरा एक्शन गूंज रहा है. बता दें कि प्रदेश के कुल्लू और लाहौल स्पीति जिले में कई फिल्मी हस्तियां शूटिंग के लिए पहुंची हैं.जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में अटल टनल बनने से जहां लाहौल घाटी पहुंचना आसान हुआ है. तो वहीं अब बर्फ की सफेद चादर में शूटिंग के लिए विभिन्न फिल्म यूनिट भी लाहौल घाटी पहुंच रही है.

शूटिंग के लिए लाहौल पहुंचे सुनील शेट्टी: ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी भी लाहौल घाटी पहुंचे हैं और यहां पर एक वेब सीरीज की शूटिंग करेंगे. शनिवार को भी लाहौल में अटल टनल के साथ लगते सिस्सू में सुनील शेट्टी, जुगल हंसराज, महेश और राजेश पर सीन फिल्माए गए. खास बात यह रही कि इस बेव सीरीज में स्थानीय कलाकारों बीरू और साहिल को भी शूटिंग में शामिल किया गया. इस दौरान एक्टर सुनील शेट्टी ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई और उन्हें ऑटोग्राफ भी दिए. बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी शूटिंग के लिए पहली बार लाहौल घाटी पहुंचे हैं.

शूटिंग के लिए लाहौल पहुंचे सुनील शेट्टी

अन्य फिल्म यूनिट भी शूटिंग के लिए पहुंचेगी: स्थानीय को-ऑर्डिनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि बालीबुड निर्देशकों का कहना है कि लाहौल-स्पीति की वादियां बहुत खुबसूरत हैं. फिल्मों की शूटिंग के लिए यह एक बेहतरीन जगह है. यहां का मौसम शानदार है. यहां आने वाले समय में कई अन्य फिल्म यूनिट भी शूटिंग के लिए पहुंचेगी. गौर रहे कि जिला कुल्लू में इन दिनों सरजमीं बेव सीरीज की शूटिंग भी की जा रही है. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भी भाग लेने के लिए आई थी. काजोल अपनी शूटिंग को पूरा कर वापिस मुंबई लौट गई है और बाकी कलाकार शूटिंग को पूरा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:छोटी काशी मंडी में 6 मार्च को मनाई जाएगी होली, DJ पर लगेंगे ठुमके और उड़ेगा गुलाल, सार्वजनिक अवकाश की घोषणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details