हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू के भुंतर में महिला 2 किलो 508 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Mar 6, 2023, 10:19 AM IST

कुल्लू जिले के भुंतर में पुलिस ने एक महिला को चरस की बड़ी खेप के साथ गिरफ्तार किया है. आज महिला को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस के मुताबिक महिला के पास 2 किलो 508 ग्राम चरस मिली है. (Bhuntar police recovered charas)

Woman arrested with charas in Kullu
Woman arrested with charas in Kullu

कुल्लू:जिला कुल्लू के भुंतर में पुलिस की टीम ने 2 किलो 508 ग्राम चरस के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लिया और महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं ,अब आज उझी घाटी की रहने वाली आरोपी महिला को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. वहीं, महिला के पास चरस की इतनी बड़ी खेप मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है.

पार्किंग के पास बैठी थी महिला:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम भुंतर स्टेट बैंक के पास पार्किंग में गश्त कर रही थी, तो वहां पर एक महिला बैठी हुई थी. पुलिस टीम को देखकर महिला घबरा गई. पुलिस को महिला की गतिविधियों पर शक हुआ. ऐसे में जब शक के आधार पर महिला की तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 2 किलो 508 ग्राम चरस बरामद की गई.

महिला से पूछताछ जारी:पुलिस ने तुरंत चरस को अपने कब्जे में ले लिया और आरोपी महिला को गिरफ्तार किया गया.आरोपी महिला उझी घाटी के हिरनी गांव की रहने वाली है. पुलिस टीम अब महिला से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी महिला आखिर किसे यह चरस बेचने के लिए यहां पहुंची थी. वहीं, यह भी जानने की पुलिस कोशिश कर रही है कि महिला कब से इस अवैध कारोबार से जुड़ी हुई है और कभी पहले तो गिरफ्तार नहीं हो चुकी है.

कौन-कौन साथ में पूछा जा रहा:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. महिला से पूछताछ की जा रही है कि और कौन-कौन लोग उसके साथ इस काले कारोबार में जुड़े हुए हैं. नशे के कारोबार करने वाले लोगों पर कुल्लू पुलिस लगातार अभियान चलाकर नशे का अवैध कारोबार करने वालों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details