हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डोभी में 14 ग्राम हेरोइन के साथ 2 युवक गिरफ्तार, मंडी जिले के रहने वाले है दोनों आरोपी

By

Published : Jun 6, 2023, 9:58 PM IST

कुल्लू में दो हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए दोनों तस्करों के पास से 14 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. दोनों आरोपी मंडी जिले के रहने वाले हैं. पढ़ें पूरी खबर...

Two heroin smugglers arrested in Kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नशा तस्करों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और आए दिन हेरोइन व चरस की तस्करी करने वाले आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इसी कड़ी में कुल्लू पुलिस ने डोभी से दो युवकों के कब्जे से 14 ग्राम हेरोइन बरामद की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

14 ग्राम हेरोइन बरामद:बता दें, हेरोइन के साथ गिरफ्तार दोनों युवक मंडी जिला के रहने वाले हैं. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पतली कुहल पुलिस थाने की टीम जब डोभी इलाके की गश्त कर रही थी तो उसी दौरान उन्हें दो युवक नजर आए. दोनों युवक पुलिस टीम को देखकर घबरा गए. ऐसे में जब पुलिस की टीम ने शक के आधार पर दोनों युवकों की तलाशी ली. तो उनके पास से 14 ग्राम हेरोइन मिला. जिसे पुलिस ने बरामद कर ली.

'पर्यटन नगरी मनाली में इन दिनों पर्यटन सीजन भी जोरों पर है और चरस व हेरोइन तस्करों पर भी कुल्लू पुलिस की कड़ी नजर है. ऐसे में अब दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा. अब उनसे इस बात की पूछताछ की जाएगी की और कौन-कौन लोग उनके साथ इस कारोबार में जुड़े हुए हैं.' :-केडी शर्मा, डीएसपी

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज:हेरोइन के साथ गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पृथ्वी चंद्र गांव भरमेरा तहसील जोगिंदर नगर तथा नितेश कुमार गांव भराडू तहसील जोगिंदर नगर जिला मंडी के रूप में हुई है. डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. ये भी पता लगाया जा रहा है कि वह यहां पर किसे यह हेरोइन बेचने के लिए आए थे.

ये भी पढ़ें:मनाली में अफीम और हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details