हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Sex Racket In Manali: हिमाचल के मनाली में देह व्यापार का भंडाफोड़, 1 महिला गिरफ्तार, 2 महिलाओं को किया गया रेस्क्यू

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 1, 2023, 3:57 PM IST

Updated : Dec 1, 2023, 4:54 PM IST

Sex Racket In Manali: हिमाचल प्रदेश के मनाली में पुलिस ने देह व्यापार के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. वहीं, 2 महिलाओं को रेस्क्यू भी किया है. पढ़ें पूरी खबर...

Sex Racket In Manali
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला.

मनाली/कुल्लू: जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस की टीम ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. वहीं, पुलिस की टीम ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार किया और दो महिलाओं को रेस्क्यू भी किया गया है. मनाली पुलिस की टीम के द्वारा भी इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार मनाली पुलिस की टीम को सूचना मिली कि यहां पर पंजाब के रहने वाली एक महिला के द्वारा देह व्यापार का कारोबार चलाया जा रहा है और उसके कब्जे में कई अन्य लड़कियां भी हैं. ऐसे में मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एक महिला को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला.

मनाली पुलिस के डीएसपी केडी शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पर्यटन नगरी मनाली में पंजाब की एक महिला जो वेश्यावृत्ति का धंधा करवा रही थी उसे गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि मनाली थाना के एस एच ओ मुकेश अपनी टीम के साथ इलाका में गश्त पर थे. गश्त के दौरान इंस्पेक्टर मुकेश को सूचना मिली कि पंजाब की महिला जिसका नाम प्रवीण है वो इस कार्य में संलिप्त है.

इंस्पेक्टर मुकेश ने अपनी टीम के साथ इस महिला को मनाली में सिमसा के पास से गिरफ्तार किया है. इस महिला का पूरा नाम इशद प्रवीण पति नौशाद अहमद है यह कपूरथला पंजाब की रहने वाली है. आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस में धारा चार और पांच अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 370 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा दो महिलाओं को जोकि पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. उन्हें भी रेस्क्यू किया गया है.

डीएसपी केडी शर्मा ने बताया कि आरोपी महिला प्रवीण इन दोनों को साफ सफाई और झाड़ू पोछा करवाने के बहाने मनाली लेकर आई थी और इसके बाद इन दोनों महिलाओं से यहां पर गलत काम करवाती थी. अब पुलिस के द्वारा इस मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढे़ं-मंडी फॉरेक्स ट्रेडिंग मामला: निवेशकों को चूना लगाकर खरीदी थी लग्जरी गाड़ियां, 5 वाहन जब्त

Last Updated :Dec 1, 2023, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details